--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Clash: ‘धाकड़’ और ‘भूल भुलैया 2’ का होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश, कंगना ने दिया ये बयान

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ जल्द ही सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। जिसको लेकर एजेंट अग्नि आए दिन किसी ना किसी इवेंट में फिल्म को प्रमोट करती नजर आती हैं। कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़ और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ एक साथ, एक ही दिन रिलीज होने जा रही है। बता दें कि दोनों स्टार्स की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर टकराव देखने को मिलेगा। वैसे दोनों फिल्मों का जॉनर अलग है। एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, तो दूसरी एक्शन से भरपूर, लेकिन देखते हैं इस क्लैश में किसका पलड़ा भारी रहेगा।

हाल ही में अब कंगना रनौत ने इस क्लैश पर अपना रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कार्तिक आर्यन को लेकर भी अपनी बात रखी है। दरअसल, कंगना दिल्ली में अपने दूसरे ट्रेलर के लॉन्च में पहुंचीं। इस दौरान क्लैश के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘महामारी के बाद किसी को सोलो फिल्म रिलीज करने का मौका नहीं मिल रहा है, हॉलीवुड और साउथ की भी फिल्में रिलीज हो रही है..तो किसी ना किसी का क्लैश होगा ही’।

इसके आगे कंगना ने कार्तिक के बारे में कहा, ‘मुझे उनका काम पसंद है..वो आज की जनरेशन के साथ पूरा कनेक्ट करते हैं..वो अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में हैं..उन्होंने बिना किसी की मदद से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है’। ‘धाकड़’ और ‘भूल भुलैया 2’ थिएटर्स पर 20 मई 2022 को रिलीज हो रही है। अब देखने वाली बात ये होगी कि इन दोनों फिल्मों का भविष्य बॉक्स ऑफिस पर कितना सुनहरा रहेगा, क्योंकि पिछले कुछ समय से रिलीज हो रही बॉलीवुड फिल्में थिएटर्स पर जाकर औंधे मुंह गिर रही हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss