Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी ने सर्कस फैमिली से फैंस को कराया इंट्रोड्यूस, आते ही छाया वीडियो

Cirkus Teaser: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म सर्कस (Cirkus) के लिए फैंस का बज काफी ज्यादा हाई है। बताते चलें कि ये मूवी क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है […]

Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी ने सर्कस फैमिली से फैंस को कराया इंट्रोड्यूस, आते ही छाया वीडियो
Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी ने सर्कस फैमिली से फैंस को कराया इंट्रोड्यूस, आते ही छाया वीडियो

Cirkus Teaser: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म सर्कस (Cirkus) के लिए फैंस का बज काफी ज्यादा हाई है। बताते चलें कि ये मूवी क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब जोरों-शोरों से इसका प्रमोशन किया जा रहा है। फिल्म के टीजर-ट्रेलर को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। इसी बीच रोहित शेट्टी ने एक स्पेशल प्रोमो के जरिए अपनी फिल्म के सभी स्टारकास्ट से लोगों को इंट्रोड्यूस कराया है।

और पढ़िएAmitabh Bachchan का चेहरा, नाम और आवाज के इस्तेमाल पर लगी रोक, दिल्ली हाई कोर्ट का अहम फैसला

CIRKUS फैमिली से करें मुलाकात

रोहित शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘सर्कस’ के स्टारकास्ट इंट्रोडक्शन (Cirkus Starcast Introduction) का एक प्रोमो जारी किया है। इस क्लिप की शुरुआत रणवीर सिंह से हो रही है। बताते चलें कि फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर डबल रोल में नजर आने वाले हैं। इसके बाद पूजा हेगड़, जॉनी लीवर (Johny Lever), संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपने दमदार अवतार और अंदाज में देखे जा रहे हैं।

अगले हफ्ते आउट होगा CIRKUS का ट्रेलर

रोहित शेट्टी के जरिए जारी किए गए प्रोमो वीडियो में सुलभा आर्या, अश्वनी खलसेकर, वरुण शर्मा और विजय पाटकर समेत कई अन्य सितारों की भी झलक देखने को मिली है। वहीं इस स्टार इंट्रोडक्शन प्रोमो वीडियो को जारी करते हुए डायरेक्टर रोहित शर्मा ने कैप्शन में लिखा है,’अगले हफ्ते ट्रेलर आने से पहले, मिलिए हमारे CIRKUS परिवार से!!!’ रोहित शेट्टी का ये पोस्ट सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है। फैंस वीडियो को लाइक कर कमेंट सेक्शन में मूवी के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएMalaika Arora Dance Number: मलाइका अरोड़ा पर्दे पर फिर मचाएंगी तहलका, जीनत अमान के इस गाने पर लगाएगी ठुमके

CIRKUS की रिलीज डेट

रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘सर्कस’ को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। वहीं ये फिल्म रोहित शेट्टी पिक्चर्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज के बैनर तले बनी है। इस फिल्म का म्यूजिक तनिष्क बागची, बादशाह, डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद और अमर ने दिया है। फिल्म 23 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 25, 2022 01:41 PM