--- विज्ञापन ---

Chup Teaser: सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ का टीजर रिलीज, जल्द करेंगे पर्दे पर वापसी

- Advertisement -

Chup Teaser Out: लम्बे समय से बॉलीवुड फिल्मों से ब्रेक ले चुके सनी देओल (Sunny Deol) अब जल्द पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। दरअसल आज ही सनी देओल के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है कि एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चुप-द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में मशहूर फिल्म निर्देशक गुरु दत्त को उनके जन्मदिन के खास मौके पर श्रद्धांजलि देते हुए निर्देशक आर बाल्की ने अपनी फिल्म ‘चुप’ का टीजर रिलीज कर दिया है।

बता दें कि आर बाल्कि (R Balki) इसके डायरेक्‍टर हैं और उन्‍होंने इस फिल्‍म को मशहूर दिवंगत अभिनेता गुरु दत्‍त (Guru Dutt) को समर्पित किया है। इस अपकमिंग फिल्म ‘चुप’ में सनी देओल के अलावा कई जानेमाने एक्‍टर्स हैं, जिसमें साउथ स्‍टार दुलकर सलमान भी शामिल हैं। इनके अलावा पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरि भी लीड रोल्स में हैं। ‘चुप’ के टीजर में सनी, दुलकर और श्रेया की झलक देखने को मिल रही है।

 

और पढ़िएप्रभास संग करीना आएंगी नजर, पर्दे पर रोमांस करने के लिए वसूली मोटी रकम

 

और पढ़िएकरण जौहर पर्दे पर लगाएंगे देसी तड़का, प्रभास-जूनियर एनटीआर की बनेगी जोड़ी

 

जैसा कि आप देख सकते हैं कि 37 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत सलमान दुलकर से होती है, जो देखने में बेशक एक बच्चे की तरह लग रहे है, लेकिन उनका स्टाइल एक साइको किलर की तरह है। टीजर में वो कागज के फूल बनाते हुए नजर आ रहे हैं और बार-बार हैप्पी बर्थडे बोल रहे हैं। इसके बाद ही टीजर में सनी देओल की झलक दिखाई गई है। वहीं, इस टीजर के आखिर में गुरु दत्त की फिल्म ‘कागज के फूल’ पर भी बात की गई है। बता दें कि आर बाल्कि के निर्देशन में बनने वाली ‘चुप’ एक थ्रिलर फिल्म है, जिसकी रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं किया गया है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version