---विज्ञापन---

Chunky Panday B’day Bash: चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए ये सितारे, जैकी श्रॉफ का दिखा स्वैग

Chunky Panday B’day Bash: चंकी पांडे (Chunky Panday) बॉलीवुड के बड़े एक्टर हैं जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। एक समय उनकी कॉमेडी टाइमिंग के लोग कायल थे और आज भी हैं। हाल ही में चंकी पांडे ने अपने घर अपने जन्मदिन की पार्टी रखी जिसमें कई नामी सितारों ने शिरकत की जिसकी तस्वीरें […]

Chunky Panday
Chunky Panday

Chunky Panday B’day Bash: चंकी पांडे (Chunky Panday) बॉलीवुड के बड़े एक्टर हैं जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। एक समय उनकी कॉमेडी टाइमिंग के लोग कायल थे और आज भी हैं। हाल ही में चंकी पांडे ने अपने घर अपने जन्मदिन की पार्टी रखी जिसमें कई नामी सितारों ने शिरकत की जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

आर्यन खान ने की शिरकत

चंकी पांडे (Chunky Panday) के घर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। सभी सितारे खूब जचे और सभी ने पार्टी में जमकर मस्ती की। चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी पहुंचे। आर्यन खान ब्लैक लुक में नजर आए और उन्होंने जैकेट पहन रखी हैं और वो कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

जैकी श्रॉफ ने जमाया रंग

चंकी पांडे (Chunky Panday) के जन्मदिन पर उनके दोस्त जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने भी शिरकत की। आप देख सकते हैं कि वो कार में बैठे हैं और पैपराज की हैलो कर रहे हैं। हमेशा की तरह जैकी श्रॉफ का अंदाज बेहद अलग लगा जिसे देखकर हर किसी ने चेहरे खिल उठे। आप देख सकते हैं कि जैकी श्रॉफ ब्लैक एंड व्हाइट लुक में दिख रहे हैं।

करण जौहर का दिखा स्टाइल

चंकी पांडे (Chunky Panday) के बर्थडे बैश में फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने भी शिरकत की। करण जौहर ब्लैक लुक में नजर आए और उन्होंने पिंक कलर की जैकेट पहनी थी। हमेशा की तरह उनका कूल लुक देखने को मिला। इतना ही नहीं करण जौहर ने पैपराजी को जमकर पोज भी दिए।

संजय-महीप की दिखी ट्यूनिंग

चंकी पांडे (Chunky Panday) की पार्टी में बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor) संग पहुंचे। एक तरफ जहां संजय कपूर ब्लैक एंड व्हाइट लुक में दिखे तो दूसरी तरफ महीप भी मैचिंग लुक में नजर आई। दोनों की ट्यूनिंग कमाल की लगी और दोनों ने जमकर फोटो भी क्लिक करवाई।

अपूर्वा मेहता पत्नी संग आए नजर

चंकी पांडे (Chunky Panday) की बर्थडे पार्टी में अपूर्वा मेहता (Apoorva Mehta) भी पत्नी के साथ पहुंचे। दोनों को पैपराजी ने कार में बैठे हुए कैद किया। चंकी पांडे की पार्टी में कई और सितारों ने शिरकत की और चंकी पांडे के दिन को और भी ज्यादा खास बनाया।
First published on: Sep 25, 2022 10:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.