Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

चीन की एक्ट्रेस ZHENG SHUANG ने अपने दोनों बच्चों को छोड़ा, वेब सीरीज से हुईं बाहर

- Advertisement -

अदिति त्यागी –  चीन की मशहूर अभिनेत्री झेंग शुआंग (Zheng Shuang) पर गंभीर आरोप लगे हैं। जिसके बाद पूरी दुनिया में उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। ताज़ा खबरों की माने तो झेंग शुआंग सरोगेसी (Surrogate mother) प्रॉसेस के तहत दो बच्चों की मां बनी लेकिन मां बनते ही उन्होंने दोनों बच्चों को छोड़ दिया। उनके ब्वॉयफ्रेंड ने उनके उपर दोनों नवजातों को छोड़ देने का आरोप (Zheng Serogacy Scandal) लगाया है।

 झेंग शुआंग और उनके ब्वॉयफ्रेंड झांग हेंग ने अमेरिका में जाकर सरोगेसी प्रॉसेस के तहत दो महिलाओं को बच्चों को जन्म देने के लिए हायर किया था। मगर जैसे ही दोनों बच्चों का जन्म हुआ, अभिनेत्री झेंग शुआंग ने दोनों बच्चों को छोड़ दिया। बच्चों के जन्म प्रमाण पत्र पर माता-पिता के नाम में अभिनेत्री झेंग शुआंग और उनके ब्वॉयफ्रेंड झांग हेंग का नाम लिखा हुआ है।  एक्ट्रेस का कहना है कि अब उन बच्चों का उससे कुछ लेना-देना नहीं है। 

अब इस मामले में चाइनीज अथॉरिटी फॉर एयरिंग ने कड़ा कदम उठाया है। जेंग शुआंग के सीन्स को अपकमिंग ड्रामा सीरीज A Chinese Ghost Story से डिजिटली हटाने का फैसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक टेक्नोलॉजी की मदद से उ के चेहरे की जगह Goodbye My Princess फेम एक्ट्रेस पेंग जियोरान का चेहरा लगा दिया जाएगा इस मामले में चाइनीज अथॉरिटी फॉर एयरिंग ने भी ह्री झंडी दे दी है।  A Chinese Ghost Story की बात करें तो इस फिल्म के लिए उन्हें 160 मिलियन युआन की पेमेंट की गई थी। 

आपको बता दें कि जेंग शुआंग 29 साल की हैं और वो एक सफल एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई चीनी फिल्मों में काम किया है। अब सरोगेसी विवाद के बाद उनका करियर खतरे में आ गया है। सरोगेसी विवाद में फंसने के बाद अभिनेत्री झेंग शुआंग से चीनी कंपनियां विज्ञापन का करार तोड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि कई कंपनियों ने उनसे विज्ञापन का करार रद्द करने का फैसला किया है।

- Advertisement -

Latest Posts