--- विज्ञापन ---

चारु असोपा नहीं लेंगी तलाक? पति राजीव सेन ने दिया हिंट

- Advertisement -

Rajeev Sen Post: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हर तरफ चर्चा में बनी हुई है। चारु ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से शादी रचाई थी। शादी के एक साल के अंदर की दोनों के बीच काफी दिक्कतें शुरू हो गई जिसके बाद दोनों के तलाक की खबरें सामने आने लगी। वहीं अब एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें चारु-राजीव एक साथ नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को राजीव सेन (Rajeev Sen Insta Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में सिर्फ ‘गुलाब के फूल’ वाला इमोजी बनाया है जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहें हैं कि क्या फिर से दोनों एक हो गए है और दोनों के बीच की दूरियां खत्म हो गई है। फोटो को देखकर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा, ‘दोनों को साथ देखकर काफी अच्छा लगा।’ वहीं दूसरे यूजर ने- ‘दिल वाली इमोजी बनाकर खुशी जाहिर की।’ ऐसे हजारों फैंस है जो दोनों को साथ में देखकर खुश हो रहे हैं और उनको एक खूबसूरत परिवार बता रहे हैं। इतना ही नहीं हाल हीं में चारु ने बेटी जियाना संग एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ था।

कुछ दिनों पहले चारु असोपा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हर कोई जानता है कि, जब से हमने शादी की है, तब से पिछले तीन सालों से हमारी शादी में समस्या आ रही है, लेकिन मैं उन्हें मौके देती रही। पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए।’मैं अलग होना चाहती हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि, मेरी बेटी अपमानजनक माहौल में बड़ी हो।’ फिलहाल अब लगता है कि दोनों अपने तलाक का फैसला बदल सकते हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version