--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Charu Asopa Rajeev Sen: राजीव सेन को चारु असोपा ने दिया करारा जवाब, कहा- वो मेरे बारे में ऐसा सोचता है तो

- Advertisement -

Charu Asopa Rajeev Sen: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के सेन परिवार काफी सुर्खियों में हैं। एक तरह जहां किसी का घर हमेशा-हमेशा के लिए बिखर रहा है तो वहीं दूसरी और किसी का घर बन रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की। राजीव सेन (Rajeev Sen) पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) से जहां तलाक ले रहे हैं तो वहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ललित मोदी (Lalit Modi) संग अफेयर में हैं।

और पढ़िए –‘शमशेरा’ की शूटिंग के दौरान कैंसर से लड़ रहे थे संजय दत्त, डायरेक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

 

बीते दिनों राजीव सेन (Rajeev Sen) ने चारु असोपा (Charu Asopa) को कई तरह की बाते की थी। इतना ही नहीं उनपर कई तरह के तंज भी कसे थे। वहीं चारु असोपा (Charu Asopa) ने इसका करारा जवाब दिया है। उन्होंने पहले सुष्मिता सेन को लेकर बाते कही और कहा कि ‘सुष्मिता दीदी अंदर से एक अद्भुत व्यक्ति हैं।

वो एक वंडरफुल एक्ट्रेस और एक बेहतर इंसान हैं। वो शुरू से ही हमेशा मेरे साथ अच्छे से रही हैं। मैं हमेशा उनके और मेरे शेयर किए गए बॉन्ड को हमेशा संजो कर रखूंगी। कुछ बंधन जीवन भर संजोए रखने के लिए होते हैं और उनके साथ मेरा रिश्ता प्रेम की प्रशंसा और अपार सम्मान का है।’

और पढ़िए – राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल पर की फूलों की बारिश, एयरपोर्ट पर यूं लुटाया प्यार

 

चारु ने राजीव सेन (Rajeev Sen) को भी करारा जवाब दिया है। उन्होंने विक्टिम कार्ड खेलने की बात को लेकर कहा, ‘जहां तक राजीव मुझे विक्टिम कार्ड खेलने की कला का मास्टर कहते हैं तो मैं ईमानदारी से किसी और की गंदगी को धोते हुए थक गई हूं। मैंने अपनी बात रख दी है और मेरी तरफ से बस इतना ही है।’ चारु आगे कहती हैं, ‘अगर वो मेरे बारे में ऐसा सोचता है तो ये उसकी सोच है। चलो सबकुछ समय पर छोड़ दें… सबकुछ सबके सामने आ जाएगा, ताकि ये पता चल सके कि कौन क्या है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version