Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Chann Pardesi Song: ‘गुडबाय’ का नया गाना ‘चन्ना परदेसी’ आउट, प्यार की यादों में खोए अमिताभ बच्चन

- Advertisement -

Chann Pardesi Song Out: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ का बीते दिनों ट्रेलर और एक गाना रिलीज किया गया था। अब हाल ही में मेकर्स ने ‘गुडबाय’ (Goodbye) एक नया ‘चन्ना परदेसी’ आउट कर दिया है।

यहाँ पढ़िएShahrukh Khan- Thalapathy Vijay: शाहरुख खान और थलापति विजय साथ आए नजर, फैंस का बज हाई

पत्नी की यादों में सिमटे दिखे Amitabh Bachchan

दरअसल कुछ देर पहले ही ‘चन्ना परदेसी’ गाने को यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। 2 मिनट 21 सेकण्ड के इस गाने में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी पत्नी की यादों में सिमटे हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी इस गाने में नीना गुप्ता संग बिताए हर पल को यादों के जरिए दोबारा जी रहे हैं। ‘चन्ना परदेसी’ (Chann Pardesi) गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है। जबकि गाने के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं और गाने को म्यूजिक से भी अमित त्रिवेदी ने ही सजाया है।

यहाँ पढ़िए Controversial Video: सारा अली खान रेस्त्रां के बाहर लड़खड़ाती आईं नजर, गार्ड को गलत टच करने पर हुईं ट्रोल

Goodbye एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म

अब आगे फिल्म की बात करें तो ‘गुडबाय’ एक कॉमेडी-ड्रामा (Comedy Drama) फिल्म है, जिसे विकास बहल ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के अलावा पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म अमित त्रिवेदी के संगीत के साथ एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित है। ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss