Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Chakda Xpress: ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट

- Advertisement -

Chakda Xpress First Schedule Complete: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मां बनने के बाद भी अपनी पहली फिल्म के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं। यही वजह है कि अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए खूब पसीना बहा रही हैं। फिल्म में, अनुष्का शर्मा एक भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका निभाती नजर आएंगी। बता दें कि जब से फिल्म की घोषणा की गई है, अनुष्का की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

 

दरअसल हाल ही में फिल्म ने अपना पहला शेड्यूल खत्म कर लिया गया है, जिसकी जानकारी अनुष्का ने खुद इंस्टा हैंडल पर क्रिकेटर के अंदाज में दी है। ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) में अनुष्का शर्मा क्रिकेटर की भूमिका अदा करने वाली हैं। फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग भी ली। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने तस्वीर साझा कर बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और अब एक्ट्रेस ने फैंस को फिल्म का अपडेट देते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘पहला शेड्यूल खत्म हुआ’।

अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए अनुष्का शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘ये एक सच्चाई है कि महिलाओं को इस पितृसत्तात्मक दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी होती है, झूलन गोस्वामी का जीवन इस बात का सबूत है कि उन्होंने अपनी पहचान के लिए संघर्ष किया है, मुझे उम्मीद है कि मैं स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर पाऊंगी। आखिर में बता दें कि ‘चकदा एक्सप्रेस’ के साथ अनुष्का काफी समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। अनुष्का को आखिरी बार 2018 में ‘जीरो’ मूवी में देखा गया था।

- Advertisement -

Latest Posts