Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Chakda Express Wrap Up Party: अनुष्का शर्मा ने पूरी की ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग, झूलन गोस्वामी संग काटा केक

Chakda Express Wrap Up Party: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। फिल्म ‘जीरो’ के बाद से फैंस, अनुष्का को वापस से सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही हैं। […]

Chakda Express Wrap Up Party: अनुष्का शर्मा ने पूरी की 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग, झूलन गोस्वामी संग काटा केक
Chakda Express Wrap Up Party: अनुष्का शर्मा ने पूरी की 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग, झूलन गोस्वामी संग काटा केक

Chakda Express Wrap Up Party: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। फिल्म ‘जीरो’ के बाद से फैंस, अनुष्का को वापस से सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही हैं। वहीं इस मूवी की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है, जिसकी झलकियां अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के जरिए दिखाई हैं। साझा की गई पिक्चर्स में अनुष्का को भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी के साथ केक काटते देखा जा रहा है।

Chakda Express Wrap Up Party

अनुष्का शर्मा ने फिल्म की शूटिंग को पूरा कर जश्न मनाया है। साथ ही इसकी 5 बेहतरीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती नजर आई हैं। पहली पिक्चर में अनुष्का को इंडियन जर्सी में झूलन गोस्वामी संग केक कट करते देखा जा रहा है। दूसरी फोटो में अनुष्का शर्मा को फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय को गले लगाते देखा जा रहा है। तीसरी फोटो में झूलन गोस्वानी अपनी बायोपिक को लेकर एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

और पढ़िएThrowback: जब सनी देओल को सोहा अली खान से पड़ा थप्पड़, फिल्म के सेट पर हुई घटना

Anushka Sharma ने की टीम संग मस्ती 

अनुष्का शर्मा के जरिए साझा की गई अगली पिक्चर में अनुष्का को डायरेक्टर प्रोसित रॉय और टीम के साथ पोज देते देखा जा रहा है। पांचवी फोटो में अनुष्का शर्मा गाड़ी की सीट पर लेटी और झूलन गोस्वामी दूसरी सीट पर बैठकर क्लैप बोर्ड दिखाती नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’#ChakdaXpress की शूटिंग पूरी हुई और शूटिंग खत्म करने के लिए फाइनल क्लैप के लिए @JhulanGoswami को धन्यवाद!’

और पढ़िएShah Rukh Khan: शाहरुख खान दुनिया के 50 महान एक्टर्स की लिस्ट में शामिल, ऐसा कर बनें पहले भारतीय

Chakda Xpress के जरिए अनुष्का की वापसी

पिछले साल अपनी बेटी ‘वामिका’ के जन्म के बाद यह अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म होगी। ‘चकदा एक्सप्रेस’ में अनुष्का शर्मा भारतीय महिला टीम की पूर्व क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करती नजर आएंगी। अनुष्का शर्मा को आखिरी बार आनंद एल राय की ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और शाहरुख खान के साथ देखा गया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

First published on: Dec 26, 2022 04:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.