Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Celebs Spotted: नोरा फतेही की चाल देख यूजर्स दंग, बोले- ‘देख रहा है बिनोद…

Nora Fatehi Spotted Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हर अंदाज निराला है। एक्ट्रेस अपने स्टनिंग डांस मूव्स से तो फैंस के दिलों पर कहर बरपाती ही हैं। साथ ही अपने आउटिंग वायरल वीडियोज को लेकर भी सुर्खियों में आ जाती हैं। इसी कड़ी में नोरा का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ […]

Celebs Spotted: नोरा फतेही की चाल देख यूजर्स दंग, बोले- 'देख रहा है बिनोद...
Celebs Spotted: नोरा फतेही की चाल देख यूजर्स दंग, बोले- 'देख रहा है बिनोद...

Nora Fatehi Spotted Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हर अंदाज निराला है। एक्ट्रेस अपने स्टनिंग डांस मूव्स से तो फैंस के दिलों पर कहर बरपाती ही हैं। साथ ही अपने आउटिंग वायरल वीडियोज को लेकर भी सुर्खियों में आ जाती हैं। इसी कड़ी में नोरा का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें उनकी चाल देख फैंस ने मजाक बनाना शुरू कर दिया है।

और पढ़िएRakhi-Iulia: दुबई में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग थिरकीं राखी सावंत, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Nora Fatehi का स्पॉटेड वीडियो वायरल 

नोरा फतेही के वायरल वीडियो (Nora Fatehi Viral Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में नोरा फतेही, जिम आउटफिट में कार से उतरती नजर आ रही हैं। नोरा ने पिंक और पर्पल कलर की टाई-डाई ब्रालेट के साथ मैचिंग टाइट्स पहना हुआ है। साथ ही क्रॉप डेनिम जैकेट और ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स शूज के साथ अपने लुक को कम्पलीट करती नजर आई हैं। न्यूड मेकअप, चोटी, राउंड ईयरिंग और ब्लैक बैग एक्ट्रेस के लुक को और आई कैची बना रहा है।

और पढ़िएAli Zafar Trolling: अली जफर ने नेल पेंट लगा पोस्ट कीं तस्वीरें, यूजर बोला- ‘अब आपको अनफॉलो…

यूजर्स ने उड़ाया चाल का मजाक

नोरा फतेही का वीडियो (Nora Fatehi Video) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। लेकिन फैंस इस क्लिप में नोरा के लुक से ज्यादा उनकी चाल पर गौर फरमा रहे हैं। इसी को लेकर लोग कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’देख रहा है बिनोद…’ दूसरे ने लिखा है,’पैसे बहुत हैं लेकिन कपड़े बेहद कम।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आखिर इनकी चाल को दिन पर दिन क्या होता जा रहा है।’

Nora Fatehi का वर्कफ्रंट

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आई हैं। इसके अलावा उन्हें छोटे पर्दे के डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में बतौर जज देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 07:10 PM