Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Celebs Spotted: रणबीर कपूर के फैंस धक्का खाकर गिरे नीचे, एक्टर ने जो किया…देख दिल हो जाएगा खुश

Ranbir Kapoor Spotted Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए ये साबित कर दिया है कि बॉलीवुड फिल्में किसी से कम नहीं हैं। मूवी, बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसी कड़ी में एक्टर का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा […]

Celebs Spotted: रणबीर कपूर के फैंस धक्का खाकर गिरे नीचे, एक्टर ने जो किया...देख दिल हो जाएगा खुश
Celebs Spotted: Ranbir Kapoor's fans fell down in shock, what the actor did... will be happy to see

Ranbir Kapoor Spotted Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए ये साबित कर दिया है कि बॉलीवुड फिल्में किसी से कम नहीं हैं। मूवी, बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसी कड़ी में एक्टर का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर का जेस्चर दिल जीतने वाला है।

रणबीर कपूर को देख बेकाबू हुए फैंस

रणबीर कपूर के वायरल वीडियो (Ranbir Kapoor Viral Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में रणबीर कपूर एक इवेंट में शिरकत करते देखे गए हैं। वहीं, उनकी एक झलक पाने और हाथ मिलाने के लिए फैंस की लाइन लगी नजर आ रही है। एक्टर भी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ते हैं और उनसे बात करते देखे जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Controversial Video: सारा अली खान रेस्त्रां के बाहर लड़खड़ाती आईं नजर, गार्ड को गलत टच करने पर हुईं ट्रोल

रणबीर कपूर ने फैंस को दिया सहारा

वीडियो में ये भी नजर आ रहा है कि रणबीर को देखने के लिए फैंस की लंबी लाइन है, और उनसे मिलने के लिए सब आपस में धक्का-मुक्की कर रहे हैं। इसी दौरान रणबीर कपूर के कुछ फैंस जमीन पर गिर जाते हैं। वहीं, ऐसा होता देख रणबीर खुद नीचे झुककर फैंस को उठाते हैं। एक्टर का यही जेस्चर देख फैंस दीवाने हो गए हैं और क्लिप को लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस ने की रणबीर कपूर की तारीफ

रणबीर कपूर के वीडियो (Ranbir Kapoor Video) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’लोगों को ऐसे इवेंट में संभलकर रहना चाहिए।’ दूसरे ने लिखा,’रणबीर के जेस्चर ने दिल जीत लिया।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी एक्टर की तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िएShahrukh Khan- Thalapathy Vijay: शाहरुख खान और थलापति विजय साथ आए नजर, फैंस का बज हाई

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी। इस मूवी में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु, रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाएंगी। मूवी को संदीप वंगा रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

First published on: Sep 23, 2022 01:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.