--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Celebs Spotted: करीना कपूर खान के साथ एयरपोर्ट पर धक्का-मुक्की, असहज हुईं एक्ट्रेस

करीना कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर धक्का-मुक्की हुई है। एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Celebs Spotted: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘बेबो’ यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी एक्टिविटीज को लेकर सुर्खियां बटोरती देखी जाती हैं। हालांकि, करीना कपूर का नया वीडियो (Kareena Kapoor Video) दंग करने वाला है। इस क्लिप में एक्ट्रेस के साथ एयरपोर्ट पर धक्का-मुक्की का नजारा देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – Maja Maa Screening: मजा मा की स्क्रिनिंग में सितारों का मेला, नोरा-अनन्या के लुक ने जीता फैंस का दिल

करीना कपूर के साथ एयरपोर्ट पर धक्का-मुक्की

करीना कपूर के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Kareena Kapoor Spotted Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में बेबो मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। हालांकि, तभी एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से वो परेशान हो उठती हैं।
बताते चलें कि करीना कपूर लंदन की उड़ान भरने के लिए मुंबई पहुंची थीं। दरअसल, बेबो लंदन में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगी। वहीं, जैसे ही करीना कपूर को लोगों ने एयरपोर्ट पर पहुंचते देखा, लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए एक्साइटेड हो उठे। लोगों के बीच इतनी एक्साइटमेंट थी कि उन्होंने सेल्फी लेने की होड़ में करीना को ही धक्का मारना शुरू कर दिया। वहीं, कुछ तो एक्ट्रेस का बैग तक खींचने लगे। फैंस की ये हरकतें देख बेबो दंग हो गईं और अन्कम्फर्टेबल फील करने लगीं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट 

करीना कपूर का वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’फैंस को ये नहीं भूलना चाहिए कि वो क्या कर रहे हैं।’ दूसरे ने लिखा,’करीना की शक्ल देखो वो कितनी डर गई हैं।’

यहाँ पढ़िए –  DeepVeer: रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को बताया ‘माई क्वीन’, सुर्खियों में पोस्ट

करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया । हालांकि, करीना के पास सुजॉय घोष की एक फिल्म है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिसे उन्होंने कुछ समय पहले पूरा किया है। बेबो के पास हंसल मेहता के साथ एक प्रोजेक्ट और रिया कपूर के साथ एक और प्रोजेक्ट ‘किटी’ भी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -
Exit mobile version