Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Celebs Crush: पांच साल पहले विराट कोहली के प्यार में गिर गई थीं ये एक्ट्रेस, ब्लू जर्सी में किया करती थीं चीयर

Bollywood Actress In Love With Virat kohli: इंडियन क्रिकेट टीम प्लेयर और टीम के एक्स कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को आखिर कौन नहीं जानता है। वह अपनी बहुत सी खास चीजों के लिए आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। विराट के गेम के अलावा लोग उनकी लाइफस्टाइल से भी प्रभावित होते हैं। क्रिकेट […]

Celebs Crush: पांच साल पहले विराट कोहली के प्यार में गिर गई थीं ये एक्ट्रेस, ब्लू जर्सी में किया करती थीं चीयर
Celebs Crush: पांच साल पहले विराट कोहली के प्यार में गिर गई थीं ये एक्ट्रेस, ब्लू जर्सी में किया करती थीं चीयर

Bollywood Actress In Love With Virat kohli: इंडियन क्रिकेट टीम प्लेयर और टीम के एक्स कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को आखिर कौन नहीं जानता है। वह अपनी बहुत सी खास चीजों के लिए आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। विराट के गेम के अलावा लोग उनकी लाइफस्टाइल से भी प्रभावित होते हैं। क्रिकेट को चाहने वाले देश के युवा तो पहले ही कोहली के फैन हैं साथ ही उनकी फीमेल फैन फालोइंग भी कम नहीं है। आम लोगों के साथ-साथ वह कई बॉलीवुड स्टार्स के भी चहीते हैं। इसी बीच एक एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया है कि एक समय पर वह विराट कोहली के प्यार में पागल थीं।

और पढ़िएVicky Kaushal Pic: विक्की कौशल ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, डांस करते आए नजर

पांच साल पहले हुआ Virat Kohli से प्यार

विराट कोहली के प्यार में गिरने वाली यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) हैं। मृणाल एक मशहूर इंडियन एक्ट्रेस हैं जोकि हिन्दी, मराठी और तेलुगु फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने टीवी सीरियल के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। मृणाल ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि पांच साल पहले वह विराट कोहली के प्यार में पागल थीं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि वह क्रिकेट की शौकिन हैं और वह अपने स्कूल टाइम में स्पोर्ट्स खेला करती थीं।

नीली जर्सी में किया करती थीं चीयर

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने बातचीत में अपने पांच साल पुराने वक्त की यादों को ताजा करते हुए इस बात का खुलासा किया। उन्होंने एक लीडिंग टेबलॉयड को दिए इंटरव्यू में बताया,’एक समय था जब मैं विराट कोहली के प्यार में पागल थी। मैंने अपने भाई की वजह से क्रिकेट को पसंद करना शुरू किया, वह क्रिकेट का बड़ा फैन है। मेरे पास लगभग पांच साल पहले उनके साथ एक स्टेडियम में मैच लाइव देखने की अच्छी यादें हैं। मुझे याद है कि मैं नीली जर्सी पहनकर टीम इंडिया की चीयर कर रही थी।’

और पढ़िएLiger: बेटी की फिल्म फ्लॉप होने पर चंकी पांडे का छलका दर्द, कहा- 100 प्रतिशत देने के बाद भी…

‘जर्सी’ फिल्म में काम कर चुकी हैं Mrunal

बता दें कि मृणाल ने स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ में काम किया है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर फिल्म जर्सी एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है। फिल्म में शाहिद ने एक पूर्व क्रिकेटर अर्जुन तलवार की भूमिका निभाई है, जो जर्सी टी-शर्ट खरीदने की अपने बेटे की इच्छा के लिए खेल में लौटता है। वहीं मृणाल ने अर्जुन की बीवी विद्या राव तलवार का किरदार निभाया है। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास चल नहीं पाई लेकिन इसके जरिए मृणाल को एक क्रिकेट बेस्ड फिल्म में काम करने का मौका जरूर मिला है। जर्सी के अलावा मृणाल के वर्कफ्रन्ट की बात की जाए तो वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर तेलुगु फिल्म ‘सीता रामम’ में नजर आई थीं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Nov 28, 2022 05:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.