TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Casting Couch: कास्टिंग काउच पर छलका ईशा कोप्पिकर का दर्द, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मुकाम हासिल करना आसान नहीं होता है। बहुत लोग इस फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के बारे में अलग-अलग तरह की बातें करते हैं। किसी ने खूब कहा है कि ग्लैमर की दुनिया में अपनी जगह बना पाना किसी भी स्टार के लिए बिल्कुल आसान नहीं होता। ऐसे ही […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मुकाम हासिल करना आसान नहीं होता है। बहुत लोग इस फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के बारे में अलग-अलग तरह की बातें करते हैं। किसी ने खूब कहा है कि ग्लैमर की दुनिया में अपनी जगह बना पाना किसी भी स्टार के लिए बिल्कुल आसान नहीं होता। ऐसे ही ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar ) ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। एक्ट्रेस को आज भी उनके पॉपुलर आइटम नंबर के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि ईशा ने 'कांटे' 'दिल का रिश्ता' जैसी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन आज ईशा फिल्मों की दुनिया में उतनी सक्रिय नहीं हैं। इस बारे में हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है। ईशा ने नेपोटिज्म (Nepotism) और कास्टिंग काउच पर भी बयान दिया। एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा, 'मैं बेवकूफ लड़की नहीं हूं इस वजह से मैंने कई प्रोजेक्ट्स खो दिए।मैं यहां काम के लिए आई हूं अगर मैं आपको पसंद करती हूं तो मैं आपसे बात करूंगी, लेकिन अगर आप मेरे साथ पंगा लेंगे तो आपको गुड लक। इस चक्कर में मेरे हाथ से कई प्रोजेक्ट्स चले गए। मेरे इस इटीट्यूड की वजह से, लेकिन इसका मुझे कोई मलाल नहीं है।कोई भी आपको कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता ये मेरी मर्जी है कि मैं आपकी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं या नहीं?' ईशा ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा 2000 की शुरुआत में, मुझे एक बड़ा प्रोजेक्ट करना था, लेकिन एक पुरानी एक्ट्रेस ने कुछ कॉल किए और उनकी बेटी को रोल मिल गया।2000 के बीच में मुझे एक फेमस निर्माता ने बुलाया और कहा कि आपको हीरो की गुड बुक्स में रहना होगा। मुझे नहीं पता था कि उनका क्या मतलब था। इसलिए, मैंने हीरो को फोन किया, जिन्होंने मुझसे अकेले मिलने के लिए कहा। उस समय, उन पर कुछ आरोप लगाए जा रहे थे इसलिए उन्होंने मुझसे मेरे स्टाफ छोड़कर अकेले मिलने के लिए बुलाया।जिसके लिए मैंने मना कर दिया। फिर मुझे उस फिल्म से बाहर निकाल दिया गया। आपको बता दें कि ईशा से पहले भी कई एक्ट्रेस ने अपना दर्द जाहिर किया है कास्टिंग काउच (casting couch) को लेकर। हालांकि ईशा के इस खुलासे से इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.