Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Cannes में दूसरे दिन रेड कार्पेट पर कंगना-दीपिका में छिड़ा महासंग्राम, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड हसीनाएं फ्रांस में चल रहे कांस फिल्म फेस्टिवल में आग लगा रही है । आज कांस में दूसरे दिन ये हसीनाएं रेड कार्पेट पर आग बरसाने के लिए तैयार हो चुकी है । हसीनाएं कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए अपनी कमर कस चुकी है । फिर से कान्स फिल्म […]

बॉलीवुड हसीनाएं फ्रांस में चल रहे कांस फिल्म फेस्टिवल में आग लगा रही है । आज कांस में दूसरे दिन ये हसीनाएं रेड कार्पेट पर आग बरसाने के लिए तैयार हो चुकी है । हसीनाएं कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए अपनी कमर कस चुकी है । फिर से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में धमाल मचने वाला है ।

 कान्स में  डे वन पर बॉलीवुड हसीनाओं ने भी अपने हुस्न का जलवा दिखाया है । 

वहीं आज डे 2 में भी हसीनाओं का जलवा बरकरार रहने वाला है । कल रेड पहले दिन रेड कार्पेट पर दीपिका, कंगना, हुमा कुरैशी औऱ मल्लिका शेरावत ने जलवा दिखाया है । 

वहीं आज दूसरे दिन फिर से कंगना और दीपिका में कड़ी टक्कर होने वाली है । कल इन दोनों हसीनाओं ने एक डिजाइनर के कपड़े पहने थे । आज दूसरे दिन भी दोनों रेड कार्पेट पर तहलका मचाने वाली है । हाल ही में इनकी तस्वीरें सामने आई है । पहले बात दीपिका पादुकोण की करते हैं ।

 दीपिका ने आज दूसरे दिन रेड कार्पेट पर चलने के लिए अशी स्टूडियो का डार्क पिंक कलर का फ्रिल्ज गाउन पहना है । इस गाउन के साथ दीपिका ने न्यूड लिप्स रखे हैं । साथ ही उन्होंने ड्रेस के साथ लाइट मेकअप किया है ।

 इस लुक में दीपिका गजब नजर आ रही है । वहीं बात अब कंगना रनौत की करते हैं ।

 दूसरे दिन के लिए कंगना ने सिल्वर कलर का कैटसूट पहना है । ये कैटसूट  Nedret Taciroglu ने डिजाइन किया है । 

इस आउटफिट में भी कंगना का बोल्ड अंदाज नजर आया है । फिलहाल देखते हैं कि फैंस दीपिका-कंगना में किसे ज्यादा पसंद करते हैं ।

First published on: May 11, 2018 05:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.