TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Cannes में दूसरे दिन भी छाया रहा क्वीन कंगना का बोल्ड अंदाज, देखिए तस्वीरें

हर साल की तरह इस साल भी सबसे बड़े फेस्टिवल कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है । बॉलीवुड हसीनाएं कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए अपनी कमर कस चुकी है । फिर से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में धमाल मचने वाला है ।  कान्स में  डे वन पर बॉलीवुड […]


हर साल की तरह इस साल भी सबसे बड़े फेस्टिवल कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है । बॉलीवुड हसीनाएं कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए अपनी कमर कस चुकी है । फिर से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में धमाल मचने वाला है । 

कान्स में  डे वन पर बॉलीवुड हसीनाओं ने भी अपने हुस्न का जलवा दिखाया है । वहीं आज डे 2 में भी हसीनाओं का जलवा बरकरार रहा है । हाल ही में कान्स के रेड कार्पेट से दीपिका पादुकोण की तस्वीरें सामने आई है । इसके अलावा इस बार कान्स में हुमा कुरैशी, मल्लिका शेरावत भी आई है । 

लेकिन दीपिका की एक और कॉम्पटीटर कंगना रनौत भी इस साल कान्स में अपना जलवा दिखाने आई है । कंगना का ये कान्स में पहला साल है । कंगना ने कान्स में फर्स्ट डे एक लिकर ब्रांड के लिए वॉक किया है । कंगना ने ग्रे कलर का एंबेलिश्ड गाउन पहना । इस गाउन के साथ कगना ने कोई ज्वैलरी नहीं पहनी । लेकिन हां उन्होंने अपने बालों को जरूर जैज लुक दिया है ।

class='embedly-card'>" style="height: 786px;"> class="embedly-card">

 वहीं आज कंगना दूसरे दिन भी अपना जलवा दिखा रही है । हाल ही में कंगना की सेकेंड डे से तस्वीरें सामने आई है । इन तस्वीरों में कंगना वाकई क्वीन की तरह नजर आ रही है । कंगना की पहली तस्वीर को देखेंगे तो इसमें कंगना रेड कलर की हॉट ड्रेस में नजर आ रही है । 

कंगना ने दूसरे दिन में डे अपीयरेंस में कंगना ने जैकेट पहनी और साथ में मिलिट्री लुक पेंट के साथ कैरी किया । इस ड्रेस में कंगना का बोल्ड अंदाज वाकई देखते बन रहा था । इन दोनों ड्रेसेज में कंगना के स्टाइल स्टेंटमेंट का हर कोई दीवाना हो गया ।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.