--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Cannes Film Festival 2022: लॉरियल पेरिस की डिनर पार्टी में हेली शाह की अदाओं का चला जादू

- Advertisement -

मुंबई। ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ की हर अपडेट को जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस फेस्टिवल को लेकर गहमागहमी शुरू हो चुकी है। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस हेली शाह भी कांस फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने गई हुई हैं। कांस में अपने डेब्यू के बाद से ही हेली लगातार लाइम लाइट में हैं। ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ के रेड कार्पेट पर हेली शाह ने जमकर अपने हुस्न की बिजलियां गिराई हैं। हेली शाह को ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में देखने के बाद उनके फैंस की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है। ऐसे में हेली ने कान्स फिल्म फेस्टिवल से दूसरे दिन के अपने लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में हेली शाह सफेद रंग के गाउन में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह वो इसमें भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। हेली शाह ने अपने इस गाउन के साथ जहां मेकअप को नेचुरल रखा है वहीं अपने लुक को कम्पलीट करते हुए उन्होंने एक टाइट बन भी बनाया हुआ है। हेली ने ये लुक लॉरियल पेरिस की 25वीं सालगिरह के मौके पर रखी गई एक डिनर पार्टी के लिए कैरी किया था।

‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ के रेड कार्पेट पर हेली शाह ने धमाकेदार एंट्री मारते ही मीडिया के आगे जमकर पोज भी दिए हैं। हेली इस दौरान एक लॉन्ड साइड स्लिट गाउन में नजर आईं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। आपको बता दें कि हेली अपनी फीचर फिल्म ‘काया पलट’ का पोस्टर लॉन्च भी इस 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में करेंगी। वहीं ये भी बताया गया है कि हेली शाह इस फेस्टिवल में अपनी फिल्म का जमकर प्रोमोशन भी करेंगी। शोएब निकाश शाह द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक डार्क थ्रिलर है, फिल्म में राहत काज़मी और तारिक खान भी नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर हेली शाह की ये तस्वीरे अब देखते ही देखते वायरल होने लगी हैं। ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में पहली बार एंट्री करने वाली हेली शाह ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है। फैंस अब हेली शाह की कांस फिल्म फेस्टिवल से आई इन तस्वीरों को देखने के बाद नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss