टाइट ड्रेस की वजह से Cannes में बेहोश हुईं अमेरिकन एक्ट्रेस एली फैनिंग

इन दिनों दुनिया भर में कान फिल्म फेस्टिवल की धूम देखने को मिल रही हैं। फैशन और ग्लैमर से भरे इस इवेंट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की हसीनाएं अपना जलवा दिखाती नजर आईं। हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ जिससे देखकर हर कोई हैरान रह गया। कान में अमेरिकन एक्ट्रेस एली फैनिंग बेहोश हो गईं।

- विज्ञापन -


दरअसल एक्ट्रेस एली फैनिंग यहां Chopard Trophee डिनर पार्टी में पहुंचीं थी जहां वो बेहोश होकर कुर्सी पर गिर गई थी। डिनर के दौरान एली फैनिंग के साथ उनकी बहन डोकता फैनिंग भी मौजूद थीं। कोलिन फर्थ ने तुरंत उनकी मदद करने के लिए मौके पर मौजूद लोगों को बुलाया। इसके बाद कोलिन फर्थ और फिल्म “The Beguiled” की एक्ट्रेस मैरियन कोटीलार्ड ने उनकी मदद की।


वहां मौजूद चश्मदीद ने ये भी बताया कि ये घटना बहुत जल्दी हुई कि लोगों ने इसे नोटिस भी नहीं किया, लेकिन बाद में ये बात फैल गई। एली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि अपनी 1950’s Prada prom ड्रेस में बेहोश हो गई, लेकिन अब सब ठीक है। साथ ही उन्होंने हैश टैग से बताया कि ड्रेस बहुत टाइट थी।


आपको बता दें कि Super 8, Trumbo और Teen Spirit जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग से लाखों दिलों को जीता है। वहीं बात करें कान फिल्म फेस्टिवल 2019 की ये 14 से 25 मई तक चल रहा है। कान फिल्म फेस्टिवल में इस साल अब तक ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हिना खान, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी जैसी डीवाज रेड कार्पेट पर अपने जलवे दिखा चुकी हैं। सोनम कपूर के भी कई कान लुक सामने आए हैं।


Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...
Exit mobile version