Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

टाइट ड्रेस की वजह से Cannes में बेहोश हुईं अमेरिकन एक्ट्रेस एली फैनिंग

- Advertisement -

इन दिनों दुनिया भर में कान फिल्म फेस्टिवल की धूम देखने को मिल रही हैं। फैशन और ग्लैमर से भरे इस इवेंट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की हसीनाएं अपना जलवा दिखाती नजर आईं। हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ जिससे देखकर हर कोई हैरान रह गया। कान में अमेरिकन एक्ट्रेस एली फैनिंग बेहोश हो गईं।


दरअसल एक्ट्रेस एली फैनिंग यहां Chopard Trophee डिनर पार्टी में पहुंचीं थी जहां वो बेहोश होकर कुर्सी पर गिर गई थी। डिनर के दौरान एली फैनिंग के साथ उनकी बहन डोकता फैनिंग भी मौजूद थीं। कोलिन फर्थ ने तुरंत उनकी मदद करने के लिए मौके पर मौजूद लोगों को बुलाया। इसके बाद कोलिन फर्थ और फिल्म “The Beguiled” की एक्ट्रेस मैरियन कोटीलार्ड ने उनकी मदद की।


वहां मौजूद चश्मदीद ने ये भी बताया कि ये घटना बहुत जल्दी हुई कि लोगों ने इसे नोटिस भी नहीं किया, लेकिन बाद में ये बात फैल गई। एली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि अपनी 1950’s Prada prom ड्रेस में बेहोश हो गई, लेकिन अब सब ठीक है। साथ ही उन्होंने हैश टैग से बताया कि ड्रेस बहुत टाइट थी।


आपको बता दें कि Super 8, Trumbo और Teen Spirit जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग से लाखों दिलों को जीता है। वहीं बात करें कान फिल्म फेस्टिवल 2019 की ये 14 से 25 मई तक चल रहा है। कान फिल्म फेस्टिवल में इस साल अब तक ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हिना खान, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी जैसी डीवाज रेड कार्पेट पर अपने जलवे दिखा चुकी हैं। सोनम कपूर के भी कई कान लुक सामने आए हैं।


- Advertisement -

Latest Posts