TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Cannes के रेड कार्पेट पर चला लवली दीपिका का जादू, देखिए तस्वीरें

एक बार फिर से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में धमाल मचने वाला है । इस बार बॉलीवुड की हसीनाएं फिर से रेड कार्पेट पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराने जा रही है ।  हाल ही में सोशल मीडिया पर पिक्चर्स आई है । इन पिक्चर में दीपिका न्यूड लहंगे में नजर आ रही है । […]



एक बार फिर से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में धमाल मचने वाला है । इस बार बॉलीवुड की हसीनाएं फिर से रेड कार्पेट पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराने जा रही है ।

class='embedly-card'>" style="height: 948px;">

दीपिका पादुकोण और कंगना रनौट कान्स में पहुंच चुके हैं । कंगना पहली बार कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी । 

class='embedly-card'>" style="height: 467px;">

तो वहीं हुमा कुरैशी भी कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जादू चलाती दिखेंगी । अब लीजिए दीपिका इस बार कान्स में क्या पहन रही है इसकी तस्वीर सामने आ चुकी है ।


class='embedly-card'>" style="height: 806px;">

 हाल ही में सोशल मीडिया पर पिक्चर्स आई है । इन पिक्चर में दीपिका न्यूड लहंगे में नजर आ रही है । रेड कार्पेट पर दीपिका ने इसी अंदाज में बिजलियां गिराई है । 

class='embedly-card'>" style="height: 891px;">

इस लहंगे में दीपिका की खूबसूरती देखते ही बन रही है । साथ ही दीपिका ने अपने लुक के साथ ओपन हेयर रखे हैं । 

class='embedly-card'>" style="height: 825px;">

दीपिका ने मेकअप भी अपनी ड्रेस के अकोर्डिंग ही किया है । इस ड्रेस को पहनकर दीपिका कान्स ने रेड कार्पेट पर तहलका मचाया है । फिलहाल देखते हैं कि और हसीनाएं क्या धमाल करती है ।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.