Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Cannes 2022: रेड कार्पेट से पहले छाया हिना खान का ये लुक, ऑफ शॉल्डर गाउन में लूटी महफिल

मुंबई। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकर कर रही हैं। हिना ने साल 2019 में इस रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू किया था। वहीं अब एक्ट्रेस दूसरी बार दुनिया के सबसे बड़े रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने को तैयार है। हाल ही में हिना ने […]

मुंबई। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकर कर रही हैं। हिना ने साल 2019 में इस रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू किया था। वहीं अब एक्ट्रेस दूसरी बार दुनिया के सबसे बड़े रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने को तैयार है।

हाल ही में हिना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो रेड कार्पेट पर जाने से पहले की है। उन्होंने कुछ घंटों पहले रेड ऑफ शॉल्डर गाउन ड्रेस वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हिना खान को इन तस्वीरों में फ्रेंच रिवेरा के पास अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वह अपनी दिलकश अदाओं से करोड़ों लोगों को दीवाना बना रही हैं। हिना खान को डिजाइनर रामी अल अली द्वारा डिजाइन किए गए लाल रंग का स्ट्रैपलेस गाउन पहने देखा जा सकता है।

उन्होंने अपनी ड्रेस को चंकी इयररिंग्स के साथ पेयर किया। हिना खान ने मेसी हेयर लुक दिया। हिना ने मेकअप के लिए डेवी बेस चुना जबकि उन्होंने अपने लिप को बिना लिपस्टिक के रखा।

हिना इस लुक में किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं।एक यूजर ने हिना की तारीफ में लिखा- ये ड्रेस सिर्फ आपके लिए ही बनी है। आप इसमें स्टनिंग लग रही हैं. वहीं, कुछ फैंस हिना को गॉर्जियस बता रहे हैं तो कुछ ब्यूटीफुल कहकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

हिना खान अपनी अपकमिंग इंडो-इंग्लिश फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स के 75वें एडिशन के रेड कार्पेट पर चलेंगी। हिना खान ने साल 2019 में भी कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेरे थे। एक्ट्रेस ने उस वक्त सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था।

उन दिनों अपने ऑउटफिट और फैशन सेंस के साथ-साथ स्टाइल को लेकर भी हिना काफी सुर्खियों में रही थीं। ऐसे में फैंस यह मान रहे हैं कि हिना खान इस साल भी धमाल मचाने वाली हैं। वहीं आपको बता दें कि इस बार के कांस फिल्म फेस्टिवल में हिना खान के अलावा टीवी एक्ट्रेस हेली शाह भी नजर आ रही है।

First published on: May 19, 2022 11:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.