--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Cannes 2022: हिना खान की फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ का पोस्टर लॉन्च, अंधी महिला के रोल में दिखेंगी एक्ट्रेस

- Advertisement -

Hina Khan In Cannes: टीवी स्टार हिना खान (Hina Khan) इस साल दूसरी बार कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हैं। अभिनेत्री अपने हुस्न का जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस बार हिना खान कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी इंडो-इंग्लिश फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर लॉन्च के लिए आई हैं। अभिनेत्री की इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। बता दें कि ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के जरिए हिना खान इंडो-हॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं।

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ एचजी वेल्स के नॉवेल ‘द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड’ पर बेस्ड है। इस फिल्म का निर्देशन राहत काजमी ने किया है। ये एक इंडो-इंग्लिश फिल्म है जो ब्लाइंड लोगों से भरी घाटी के जीवन को दिखाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि आंखों की रोशनी न होने के बावजूद कैसे लोग खुशहाल और शानदार जीवन जीते हैं। इस फिल्म में हिना एक अंधी महिला का रोल निभा रही हैं।

आगे बता दें कि ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में अदाकारा तीर कमान चलाती भी नजर आएंगी। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि एक अंधी लड़की कैसे तीर चलाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रोल के लिए हिना खासतौर पर ब्लाइंड स्कूल वर्कशॉप में गई थीं। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ का पोस्टर इंडिया पवेलियन में लॉन्च किया गया, जहां हिना ने अपनी फिल्म और इसके महत्व के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फिल्म की तैयारी और शूटिंग के दिनों के किस्से और कहानियों के बारे में भी बताया।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss