Cannes 2022: कान्स के दूसरे दिन पूजा हेगड़े और तमन्ना भाटिया ने रेड कार्पेट पर लगाई आग, देखें लुक

- Advertisement -

मुंबई। 17 मई से शुरू हुए ’75वें कांस फिल्म फेस्टिवल’ (75th Cannes Film Festival) की चर्चा पूरे विश्व में है। इस इवेंट के दूसरे दिन यानी 18 मई को बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम हसीनाएं रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आई हैं। ‘कान्स 2022’ (Cannes 2022) के रेड कार्पेट पर चलने वाली डीवाज में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) शामिल हुई, जिनका लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

सबसे पहले बात करते हैं पूजा हेगड़े (Pooja Hegde Cannes 2022 Look) की तो एक्ट्रेस ने एक फेदर-स्कर्ट वाले स्ट्रैपलेस गाउन पहना था जिसमे वो बेहद हसीन लग रही थी। पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए हैशटैग ‘क्राफ्टेड इन इंडिया’ का जिक्र किया, जिसमें इशारा किया गया कि उनके इस लुक को भारतीय डिजाइनर ने बनाया है। पूजा हेगड़े फेमस डिजाइनर Maison Geyanna Youness का गाउन पहना था।

उनके फेदर गाउन के साथ-साथ उनके मेकअप और इयररिंग्स की भी तारीफ हो रही है. अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर कर पूजा ने लिखा है कि वह बहुत कुछ महसूस कर रही है। साल 2022 के कान्स से एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी अपना डेब्यू कर लिया है।

वहीं दूसरी हसीना तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Cannes 2022 Look) की बात करें तो उन्होंने ब्लैकी शिमरी बॉडी हगिंग ड्रेस को चुना था। थाई हाई स्लिट की इस ड्रेस में किसी हुस्न की परी से कम नहीं लग रही थीं।

उन्होंने अपने लुक को हाई हिल्स के साथ हेयरस्टाइल में स्लिक बन लुक दिया. जो उन्हें किसी बाॅस लेडी से कम नहीं दिखा रहा था। तमन्ना ने अपनी गाउन के साथ काले रंग की ड्रेस से मिलते रंग का ही शियर कैप भी कैरी किया था।

बता दें कि, पूजा और तमन्ना ने भारतीय दल के हिस्से के रूप में एआर रहमान, आर माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा। यह फेस्टिवल इस साल भारत के लिए खास है क्योंकि इसे मार्चे डू फिल्म में ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ चुना गया है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version