--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Cannes 2022: दीपिका पादुकोण कान्स में शामिल होने के लिए मुंबई से हुईं रवाना

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं और इस वक्त उनके पास फिल्मों की लाइनें लगी हुई है लेकिन इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने 75वें कान्स फेस्टिवल में जूरी लिस्ट में शामिल होने पर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की खूब तारीफ हुई थी और अब वो मुबंई से फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हो गई हैं।

दीपिका पादुकोण 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (75 Cannes Film Festival) में जूरी के रूप में भारत को प्रेजेंट करेंगी। कांस में शामिल होने के लिए दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लुक में नजर आई। आप वीडियो में देख सकते है कि, एक्ट्रेस व्हाइट लुक में नजर आ रही है और उनका ये कैजुअल लुक लोगों को काफी अच्छा लग रहा है। इस वीडियो पर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें, कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से 28 मई के बीच होगा और ये दो हफ्ते दीपिका पादुकोण के लिए काफी बिजी रहने वाली है। जूरी में दीपिका के साथ-साथ ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहादी, स्वीडिश एक्ट्रेस नूमी रैपेस, रेबेका हॉल, जैस्मीन ट्रिनका, फ्रांसीसी निर्देशक लाड्ज ली, अमेरिकी डायरेक्ट जेफ निकोल्स और नॉर्वे के निर्देशक जोआचिम ट्रायर शामिल होंगे।

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म ‘गहराइयां’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आए थे। इस फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया था। वहीं वो जल्द ही शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ में नजर आएंगी। इसी के साथ वो ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में नजर आने वाली है। इसके साथ-साथ वो सुपरस्टार प्रभास, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में भी नजर आएंगी।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss