Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

भाई दीपू ने दी राजू श्रीवास्तव के हेल्थ की जानकारी, कहा-‘आपको हंसाने आएंगे’

- Advertisement -

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को हाल ही में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं उनकी हेल्थ को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं और अब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप थोड़ी राहत की सांस लेंगे।

भाई दीपू ने दी जानकारी

दरअसल, राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव (Deepu Srivastava) ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने भाई राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने अफवाहों पर ध्यान नहीं देने को कहा है। दीपू श्रीवास्तव ने वीडियो में कहा कि मन दुखी था, वीडियो बनाने का मन नहीं कर रहा था लेकिन मैंने देखा कुछ लोग सोशल मीडिया पर उटपटांग पोस्ट कर रह हैं। अफवाहों पर ध्यान नहीं दें।

वीडियो शेयर कर बताया हेल्थ अपडेट

इसी के साथ दीपू श्रीवास्तव ने आगे कहा कि, ‘देश के सबसे बड़े अस्पताल और सबसे अच्छे डॉक्टर की निगरानी में राजू श्रीवास्तव हैं। डॉक्टर अपना 100% दे रहे हैं और उनकी रिकवरी हो रही है। जल्द (राजू श्रीवास्तव) कॉमेडी की दुकान के जरिए आपको हंसाने आएंगे, दुआ कीजिए।’ ये भी कहा कि गजोधर भैया फाइटर हैं, जल्दी जीतेंगे लेकिन आप अफवाहों पर ध्यान नही दें।’ ये भी बताया कि, परिवार वालों ने उनके लिए घर में पूजा भी रखी है।

अभी पढ़ें –  प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुए कटरीना-विकी

‘अफवाहों पर नहीं दे ध्यान’

इससे पहले सुनील पाल ने भी राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी थी। आपको बता दें कि, 10 अगस्त को जिम में उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था जिसके बाद से लगातार फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं और जैसा की उनके भाई ने इस वीडियो के जरिए जानकारी दी है उससे उम्मीद है कि वो जल्द घर लौट आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss