--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ से सुपरस्टार नागार्जुन का फर्स्ट लुक आउट, दिखा 1000 नंदियों का बल

- Advertisement -

Nagarjuna first look from Brahmastra: हिन्दी सिनेमा के डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। आए दिन इस फिल्म से जुड़ी नई-नई अपडेट्स आती रहती हैं। बीते दिन अमिताभ बच्चन का लुक रिवील किया गया था। वहीं, शनिवार को साउथ सुपरस्टार नागार्जुन का कैरेक्टर भी रिवील कर दिया गया है। अब इस फिल्म से नागार्जुन का फर्स्ट लुक भी शेयर किया गया है।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर नागार्जुन का लुक साझा करते हुए लिखा, ‘सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके, अंधकार भी थर थर कांपे, हाथों में जिसके है हजारों नंदियों का बल’। जैसा कि आप देख सकते हैं कि पोस्टर में नागार्जुन के हाथ में दैवीय शक्तियां नजर आ रही हैं। उनके बैकग्राउंड में चमत्कारी प्रकाश दिखाई दे रहा है। कुछ ही समय में नागार्जुन का लुक वायरल हो गया है और उनके फैंस इसे लगातार साझा कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 15 जून को आएगा।

इस पोस्टर में घायल नागार्जुन हवा में अपनी मुट्ठी बांधे, गुस्से में लाल होते नजर आ रहे हैं। वो यहां उस शक्ति को दर्शा रहे हैं, जो उनके पास है। अभिनेता फिल्म में अनीश की भूमिका निभा रहे हैं, जो नंदी अस्त्र की शक्ति या 1000 नंदियों की शक्ति रखता है। भारतीय पौराणिक कथाओं के अनुसार, नंदी एक बैल है, जो भगवान शिव का वाहन है। इसके अलावा इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी इस पोस्टर को साझा किया है और कैप्शन मे लिखा है कि ‘सहस्र नंदी हैं, भुजबल जाके, अंधकार भी थर थर कांपे, हाथों में जिसके है हज़ारों नंदियों का बल..ॐ शिववाहनाय विद्महे तुण्डाय धीमहि, तन्नो नन्दी: प्रचोदयात’।

आखिर में बता दें कि ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को 5 भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version