Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra: आते ही सोशल मीडिया पर छाया रणबीर कपूर का गाना ‘डांस का भूत’

- Advertisement -

Song Dance Ka Bhoot Out: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल की मच अवेटेड फिल्म है, जिसको देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और दो गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। बीते दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना ‘डांस का भूत’ रिलीज किया था, जो आते साथ ही इंटरनेट की दुनिया में छा गया है।

फैंस के सिर चढ़ा गाने का क्रेज

दरअसल 25 अगस्त को रिलीज हुए इस 3 मिनट के वीडियो सॉन्ग में रणबीर कपूर को दमदार डांस करते हुए देखा जा रहा है। रणबीर कपूर के इस गाने का क्रेज फैंस पर इस कदर छा रहा है कि लोग इस पर इंस्टा रील्स भी बनाते नजर आ रहे हैं। ‘डांस का भूत’ गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। जबकि इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। इस गाने को अब तक 3,616,575 बार देखा जा चुका है।

फैंटेसी-एडवेंचर फिल्म है ‘ब्रह्मास्त्र’

आगे बता दें कि इस गाने में रंगमेला, रावण, रंगीली शाम से लेकर और भी बहुत कुछ दिखाया गया है। अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ एक फैंटेसी-एडवेंचर फिल्म है, जिसका निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र ट्रिलॉजी है, जो 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी, जिसका पहला भाग ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ 9 सितम्बर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss