Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra: ब्रह्मास्त्र के रिलीज पर बोले रणबीर कपूर, कहा- ‘अब ये मेरी जिंदगी का…

- Advertisement -

Brahmastra Release: अयान मुखर्जी और उनकी टीम के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला पार्ट (Brahmastra: Part One- Shiva) इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म की रिलीज का आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बेसब्री से इंतजार है। बताते चलें कि इस फिल्म पर ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम ने पूरे पांच साल महेनत की है जिससे यह उनकी जिंदगी का एक खास हिस्सा बन गई है। इसी बीच रणबीर और आलिया की शादी भी हो गई और इस फिल्म की उनके मन में कुछ अच्छी यादें भी बन गई हैं।

यहाँ पढ़िए – सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे रणवीर-दीपिका और सारा, किए गणेश दर्शन

‘ब्रह्मास्त्र’ पर बोले रणबीर कपूर

फिल्म की रिलीज से पहले, रणबीर और आलिया आईएमडीबी (IMDB) पर एक स्पेशल सेगमेंट मे इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे, जहां ‘संजू’ मूवी स्टार रणबीर ने खुलासा किया कि ब्रह्मास्त्र अब उनके और आलिया के डीएनए (DNA) का हिस्सा बन चुकी है। उन्होंने कहा,’ब्रह्मास्त्र अब हमारे डीएनए का हिस्सा बन गई है। पांच साल हो गए हैं। अयान,आलिया और मैं असल जिंदगी में भी करीबी दोस्त हैं, इसलिए हमारे जीवन में हर अवसर पर, फिर चाहे वो जन्मदिन हो, दिवाली ह , क्रिसमस हो, यहां तक की हमारी शादी हो, हम हमेशा ब्रह्मास्त्र के बारे में बात कर रहे थे।’

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म ने रणबीर, आलिया और उनकी टीम की जिंदगी में अब अपनी जगह बना ली है। वह पांच सालों से या तो फिल्म की शूट में लगे रहते थे या फिर उसके बारे में बात करते रहते थे। और अब आखिरकार यह फिल्म रिलीज होने जा रही है।

रणबीर पहले भी कर चुके हैं अयान के साथ काम

रणबीर कपूर पहले भी अयान के साथ दो फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस बार ब्रह्मास्त्र के साथ रणबीर और अयान का तीसरा कोलैबोरेशन होने वाला है। इससे पहले रणबीर ने अयान के साथ 2009 की फिल्म ‘वेक अप सिड’ और 2013 की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी ‘पर काम किया था, जो अपने टाइम की सुपरहिट मूवीज रही रही हैं। वहीं आलिया भट्ट पहली बार अयान के साथ काम कर रही हैं।

स्टार कपल नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन

ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले मध्य प्रदेश में प्रमोशन के दौरान फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी समेत रणबीर कपूर और आलिया भट्ट महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे थे। वह उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे जहां विरोध प्रदर्शन के चलते वह दर्शन नहीं कर पाए। आलिया- रणबीर समेत ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने महाकालेश्वर मंदिर पहुची थी। वह सब साथ में दर्शन करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर के 11 साल पुराने ‘मीट’ को लेकर एक बयान की वजह से विरोधी उन्हे मंदिर में जाने से रोकने के लिए प्रदर्शन कर रहे थे।

यहाँ पढ़िए – रणबीर कपूर ने किए लालबाग के राजा के दर्शन, बप्पा का लिया आशीर्वाद

इसको लेकर अयान बहुत निराश दिखाई दिए। उन्होंने कहा,’हम पहुंचे और हमने इसके बारे में सुना और मुझे थोड़ा सा लगा कि मुझे अकेले जाने दो। आखिरकार मैं आशीर्वाद लेने गया था। और मैं आलिया को उसकी मौजूदा हालत में वहां नहीं ले जाना चाहता था। तो मैं अकेला चला गया। हालांकि मुझे बुरा लगा और मुझे लगा कि वे भी उनके दर्शन के लिए आ सकते थे।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss