Latest Posts

Brahmastra Housefull: ब्रह्मास्त्र के लिए थिएटर्स फुल, शोज में की गई तगड़ी बढ़ोतरी

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज के साथ ही हाउसफुल रही है। इसी को देखते हुए मेकर्स ने इसके शोज में तगड़ी बढ़ोतरी कर दी है।

- Advertisement -

Brahmastra: अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) बॉयकॉट ट्रेंड की मार झेलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही छा गई है। बिजनेस सोर्सेस के मुताबिक, फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड तकरीबन 60 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। केवल भारत में फिल्म ने 40 करोड़ रुपए कमाए हैं। इतना ही नहीं सिनेमाघरों में मूवी को लेकर हाई डिमांड चल रही है। इसी को देखते हुए थिएटर्स में इसके शोज को बढ़ाए जाने का फैसला किया गया है।

शोज में हुई बढ़ोतरी

शनिवार को, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म के आईमैक्स संस्करण के लिए दिल्ली के सिनेमाघरों के शुरुआती शो सुबह 6 बजे और आधी रात तक के स्क्रीनशॉट साझा किए। मुंबई के अन्य सिनेमाघरों और कई अन्य प्रमुख केंद्रों ने भी सुबह और देर रात के शो शुरू कर दिए हैं जो मुख्यतः आईमैक्स और 3 डी में हैं। इसी को लेकर एक एग्जीबिटर ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताय,’आईमैक्स संस्करण में कई शो शुक्रवार को हाउसफुल हो गए। रविवार के शो पहले ही कई हॉलों में लगभग बिक चुके हैं। इसलिए हमने शो बढ़ाने का फैसला किया है।’

बैक-टू-बैक चलेंगे 7 शोज

इस तरह इन नए शोज का मतलब है कि फिल्म कुछ स्क्रीन पर लगभग 21 घंटों तक चलेगी। पहली फिल्म सुबह 6 बजे शुरू होगी और अगली सुबह 3 बजे समाप्त होगी, जिसमें सात बैक-टू-बैक शो होंगे। मुंबई के एक प्रदर्शक ने कहा,’3D और VFX की शुरुआती प्रशंसा के बाद, कई लोग फिल्म को IMAX और 3D में देखना चाहेंगे, यही वजह है कि इसकी भारी मांग है। लेकिन वीकेंड के बाद इसमें कमी आने की संभावना है। हम देखेंगे कि क्या हम सोमवार के बाद भी मॉर्निंग शो रखना चाहते हैं या नहीं।’

410 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म

आगे बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धुंआधार कमाई की है। 410 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने केवल हिंदी वर्जन ने 32.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, तो वहीं तेलुगु वर्जन ने 4 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 43 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है। ये फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी, क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट इतना शानदार है, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा।

- Advertisement -
Exit mobile version