Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra: इस शख्स की वजह से अयान हुए परेशान, रणबीर-आलिया को करना पड़ा रीशूट

- Advertisement -

Brahmastra: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट अहम रोल में नजर आएंगी जिनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइडेट है। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक, उस शख्स के बारे में पता चल गया है, जिसकी वजह से फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को रीशूट किया। उस शख्स का नाम केवी विजयेंद्र प्रसाद (V. Vijayendra Prasad) है जो जाने माने डायरेक्टर एस.एस.राजामौली (S.S. Rajamouli) के पिता है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि केवी विजयेंद्र प्रसाद के कहने पर ही इस फिल्म के कई सीन्स को रीशूट किया गया है।

हाल में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा रहा है। इस टीजर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabch Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) का फिल्म से नया लुक जारी किया गया है। इस टीजर में सभी का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। इस टीजर को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने ये भी बताया कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा।

इसी के साथ लिखा कि, ‘ट्रेलर के लिए अभी 15 दिन बाकी है। मूवी रिलीज के लिए 100 दिन बाकी है। वहीं उन्होंने हैशटैग ब्रह्मास्त्र ट्रेलर ऑन जून 15 भी लिखा है।’ आपको बता दें इस फिल्म में आलिया-रणबीर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है और कितने करोड़ के क्लब में शामिल होती है।

 

- Advertisement -

Latest Posts