--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra: अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर पर लगाया ‘ब्रह्मास्त्र’ की देरी का इल्जाम, कही ये बात

- Advertisement -

Ayan Mukerji On Brahmastra: अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों खूब चर्चाओं में है। देखा जाए तो फैंस को इस फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। इस बात का खुलासा करते हुए डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने खुद देरी की वजह बताई है।

 

और पढ़िएSonam Kapoor: प्रेग्नेंसी में सोनम कपूर की हुई ऐसी हालत, सामने आई एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरे

 

 

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अयान मुखर्जी ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में लगभग 9 साल लग गए..जब मैंने ‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारी शुरू की थी तो उसी समय रणबीर कपूर को ‘संजू’ का ऑफर मिला था..वो मेरे साथ तैयारी शुरू करने वाले थे लेकिन उन्होंने पहले ‘संजू’ को तरजीह दी…मैं बहुत गुस्से में था..मुझे खुशी थी कि वो राजू हिरानी के साथ काम कर रहे हैं लेकिन मेरे प्रोजेक्ट का क्या ?’। इसके आगे अयान ने कहा कि ‘हालांकि अब महसूस करता हूं कि संजू करने का रणबीर का फैसला सही था…क्योंकि कुछ साल बाद ‘संजू’ शूट हुआ, एडिट हुआ और रिलीज के लिए तैयार था लेकिन मेरा प्री-प्रोडक्शन भी पूरा नहीं हुआ था…अगर रणबीर ने इंतजार किया होता तो ये बहुत लंबा इंतजार होता’।

 

और पढ़िए –  Holy Cow Release: ‘होली काउ’ में थानेदार बनेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस दिन होगी रिलीज

 

आगे बता दें कि ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) नाम के व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। जिसके पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं, जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता होता। शिवा और ईशा (आलिया भट्ट) की लव स्टोरी के बीच उसे अपनी शक्तियों के बारे में पता चलता है, जिससे ब्रह्मास्त्र को बचाया जा सकता है। अमिताभ बच्चन और नागार्जुन इस ब्रह्मांड की रक्षा करते नजर आए हैं, तो वहीं मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिख रही हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा 9 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version