Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra 2: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में देव का किरदार निभाएगा ये सुपरस्टार! नाम जान फैंस खुश

- Advertisement -

Brahmastra 2: अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट 1: शिवा को सिनेमाघरों में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों को भले ही फिल्म की कहानी इतनी पसंद नहीं आई है, लेकिन VFX का इस्तेमाल और शाहरुख खान का वानर अस्त्र में अवतार बेहद पसंद आ रहा है। इसी वजह से फैंस शाहरुख खान के वानर अस्त्र रोल बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। और जिस तरह से फिल्म को एंड किया गया था तब से लोग ये जानना चाहते हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में देव का रोल कौन निभाएगा।

यहाँ पढ़िए विक्रम ने ऐसे तैयार किया एक्शन, सैफ अली खान का धाकड़ वीडियो वायरल

अमृता के रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

ब्रह्मास्त्र फिल्म की एन्डिंग में मेकर्स ने इसके पार्ट 2 की एक छोटी सी झलक दिखाई थी। इस झलक से हमें ये पता चला था कि अगले पार्ट में मेन फोकस ‘देव’ पर किया जाएगा। इसी वजह से फैंस में ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को लेकर क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। और सबने अब खुद से गेस करना चालू कर दिया है कि देव का रोल आखिर कौन निभा रहा है। इस फिल्म के पहले पार्ट को बनने में ही 10 साल का वक्त लग गया है। इस वजह से अब फैंस बेचैन हैं कि आखिर इसका दूसरा पार्ट कब आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इसके दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ‘अमृता’ का रोल निभाएगी। लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि इस फिल्म में देव का रोल कौन निभाएगा। इस किरदार का रोल निभाने के लिए इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं।

कौन होगा देव?

इस लिस्ट में देव का रोल निभाने के लिए सबसे पहला नाम रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का आ रहा है। अमृता का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं इसी वजह से लोगों को ऐसा लग रहा है कि रणवीर सिंह देव का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस पर कुछ नहीं बोल है। रणवीर और दीपिका की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई है। भले ही वो ‘बाजीराव मस्तानी’ हो या ‘पद्मावत’ दोनों की जोड़ी काफी हिट रही है। और अब इसी वजह से फैंस देव के रोल में रणवीर को देखना चाहते हैं। इन सब के बीच एक्टर ऋतिक रोशन का भी नाम चर्चा में है क्योंकि ऋतिक और दीपिका ने भी अभी तक साथ काम नहीं किया है। इसी वजह से लोग चाहते हैं कि ये दोनों स्टार्स इस फिल्म में साथ काम करें। लोगों को ये भी लग रहा है कि कार्तिक आर्यन भी इस फिल्म में देव के किरदार में नजर आ सकते हैं। कार्तिक की फैंन फालोइंग काफी अच्छी है और हाल ही में उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हुई थी जो बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

यहाँ पढ़िए नोरा फतेही ने साड़ी में गिराई हुस्न की बिजलियां, रेट्रो अवतार से जीते दिल

कब रिलीज होगी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अयान मुखर्जी ने बताया था कf ब्रह्मास्त्र के पहले और दूसरे पार्ट की कहानी बिल्कुल तैयार है। लेकिन अभी तक उनका पूरा ध्यान पार्ट 1 शिवा पर था क्योंकि इस फिल्म में ब्रह्मास्त्र की नींव रखी गई है। इस फिल्म में कहानी को सेट करना था और लोगों को इसके बारे में समझाना था। अयान मुखर्जी इस फिल्म को कम वक्त में बनाना चाहते हैं वो नहीं चाहते हैं कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट में पहले पार्ट जितना टाइम लगे। उनकी ये कोशिश है कि दूसरा पार्ट तीन साल के अंदर रिलीज हो जाए।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss