--- विज्ञापन ---

Brahmastra 2: क्या ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की हुई ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में एंट्री? जानें सच

- Advertisement -

Brahmastra 2: बॉलीवुड के न्यूली वेड्स कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है कि मेकर्स ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ पर भी काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट में महादेव और पार्वती की स्टोरी को दिखाया जाएगा, जिसके लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को कास्ट करने की खबरें सामने आ रही हैं।

बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स चाहते हैं कि महादेव का रोल ॠतिक रोशन निभाएं। ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में महादेव का रोल ऑफर करने के लिए डायरेक्टर अयान मुखर्जी कुछ दिन पहले ही ॠतिक रोशन के घर भी गए थे। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में महादेव के किरदार को निभाने के लिए कलाकार में एक अलग तरह का ऑरा होना जरूरी है और ये बॉलीवुड ऑरा अभिनेता ॠतिक रोशन में गॉड गिफ़्टेड है। गौरतलब है कि वो इस आधुनिक पौराणिक कथाओं के लिए पहली पसंद है। हालांकि, अयान और ब्रह्मास्त्र की टीम को अभी ॠतिक ने कोई ग्रीन सिग्नल नहीं दिया है। मगर ॠतिक को ये किरदार काफी पसंद आया है। इसी चलते उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही वो इस पर अपना फैसला ले लेंगे और मेकर्स फिल्म में उनकी एंट्री को ऑफिशियल कर देंगे।

आगे बता दें कि दीपिका पादुकोण का पहले पार्ट के लास्ट में भी एक जबरदस्त कैमियो रोल होगा। फिल्म के पहले पार्ट की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) और ईशा (आलिया भट्ट) पर आधारित होगी। ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का भविष्य इस बात पर टिका है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ को सिनेमाघरों पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। अब बात करते हैं पहले पार्ट की तो ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ-साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) जैसे दमदार एक्टर नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अयान मुखर्जी के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है, जिसमें मेकर्स ने खूब पैसा लगाया है।

- Advertisement -
Exit mobile version