बेटों के साथ बिगड़े रिश्तों को सुधार रहे हैं ब्रैड पिट, इस तरह परिवार को ला रहे हैं करीब !

नम्रता शर्मा –  हॉलीवुड के फेमस एक्टर ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली(Angelina Jolie) धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं। साल 2016 में दोनों ने आपसी मतभेद के कारण एक दूसरे से तलाक ले लिया था। 4 साल में दोनों ने एक दूसरे की तरफ मुड़ कर नहीं देखा था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है जैसे दोनों के बीच के रिश्ते मधुर हो रहे हैं। तलाक के इतने सालों बाद ब्रैड पिट को दो बार एंजेलिना जोली के घर देखा जा चुका है। ख़बरें हैं कि ब्रैड पिट(Brad Pitt) के अपने बच्चों के साथ रिश्ते ठीक नहीं थे जिस वजह से वो काफी परेशान थे और वो उन्हें भी सुधारने की कोशिश कर रहे हैं।

- विज्ञापन -

जी हां ब्रैड पिट से जुड़ी एक सोर्स ने बताया कि अभिनेता अपने दूसरे बेटे पैक्स जोली के ज्यादा करीब नहीं थे हालांकि ब्रैड पिट इस रिश्ते को मजबूत बनाना चाहते थे। अपने छोटे बेटे के साथ भी अच्छा रिश्ता बनाने की कोशिश कर रहे ब्रैड पिट को उम्मीद है कि छोटा बेटा बड़े बेटे के प्रभाव से मुक्त होने के बाद अपने फैसले खुद ले पाएगा और सही गलत का आंकलन कर पाएगा।

एक वेब पोर्टल की मानें तो ब्रैड पिट को उनके दोनों बच्चे पसंद नहीं करते हैं , लेकिन धीरे-धीरे चीजें ठीक हो रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो ब्रैड पिट को अपने दो बेटों मैडॉक्स और पैक्स जोली के साथ रिश्ते सुधारने में थोड़ी समस्याएं हो रही है। दरअसल 2016 में जब ब्रैड पिट ने एंजेलिना जोली से तलाक लिया उस वक्त उनकी अपने बेटों से बड़े पैमाने पर लड़ाई हुई थी।

दोनों बेटों को लगा था जब पिता मां को छोड़कर जा रहे हैं तो फिर उनसे कोई वास्ता रखने का मतलब नहीं है लेकिन शायद इन 4 सालों में ब्रैड पिट को परिवार के होने का एहसास हुआ है, तभी तो वो पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली के पास वापस आकर रिश्ते सुधार रहे हैं और अपने बच्चों की भी करीब लाने की कोशिश कर रहे हैं। 

आपको बता दी दो हफ्तों में ब्रैड पिट को दो बार एंजेलिना जोली के घर पर देखा जा चुका है। दोनों 10 मिनट की दूरी पर रहते हैं लेकिन 4 साल से दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे। एक इंटरव्यू में एंजेलिना जोली ने बताया था कि उस वक्त यही फैसला ठीक था और वह दोनों अलग हो गए थे हालांकि उसके बाद उन्होंने विदेश में जाने का फैसला किया था लेकिन फिर उनको लगा कि जब तक उनके बच्चे 18 साल के नहीं हो जाते हैं तब तक वो वही रहेंगे जहां उनके पिता रहते हैं इसीलिए दोनों के घर आसपास थे लेकिन दोनों की मुलाकात हमेशा वकील की मौजूदगी में ही होती थी।

Don't miss

Athiya-KL Kiss: अथिया-केएल ने एक-दूजे पर की किस की बारिश, वीडियो वायरल

Athiya-KL Kiss: अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23...

Bigg Boss 16: प्रियंका को सपोर्ट कर ट्रोल हुए अर्जुन बिजलानी, अब दिया करारा जवाब

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' के फिनाले में कुछ ही दिन का समय बाकी रह गया है। इस बीच शो के विनर को...

Benefits of Coriander Leaves: धनिया पत्ती के इस्तेमाल से दिल रहता है ठीक, जानें इसके अन्य फायदे

Benefits of Coriander Leaves: हरे धनिया (Coriander Leaves) के बिना सब्जियों (Vegetables) का स्वाद ही नहीं आता, जरा सा हरा धनिया सब्जी के टेस्ट...

Valentine’s Day Looks: इस वैलेंटाइन डे  अपने लुक को बनाना चाहते हैं खास, तो इन एक्ट्रेस से ले सकती हैं टिप्स  

Valentine's Day Looks: फरवरी के महीने की शुरुआत होते ही हर तरफ प्यार भरा नजारा देखने को मिलता है। क्योंकि प्यार के प्रतीक सभी...
Exit mobile version