Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #BoycottLiger, विजय-अनन्या की बढ़ी मुश्किलें

- Advertisement -

Boycott Liger: बॉलीवुड और टॉलीवुड को लेकर घमासान मचा हुआ है। हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा रिलीज हुई है और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड हो रहा है और अब साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की ‘लाइगर’ (Liger) रिलीज होने वाली है जिसपर संकट गहराता नजर आ रहा है।

अभी पढ़ेंक्यों सारा अली खान-जाह्नवी कपूर दिखीं परेशान? जानें माजरा

सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट लाइगर’

अब विजय और अनन्या की फिल्म लाइगर को लेकर भी सोशल मीडिया पर #BoycottLiger ट्रेंड हो रहा है। इसकी वजह एक्टर विजय देवरकोंडा का बयान है। हाल ही में विजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मुझे लगता है कि हम इसे बहुत ज्यादा अटेंशन दे रहे हैं।’ इस पर अनन्या कहती हैं, ‘हर दिन कोई न कोई बायकॉट और कैंसिल हो रहा है।’ इसके जवाब में विजय कहते हैं, ‘हां, तो करने दो। क्या करेंगे हम।’

विजय का बड़ा बयान

आगे कहा कि, ‘हम तो पिक्चर बनाएंगे, जो देखना चाहते हैं वो देखेंगे। जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी में या फोन में देखेंगे। हम कुछ नहीं कर सकते।’ ये बयान फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने विजय की फिल्म लाइगर को बायकॉट करना पर जोर लगा दिया। ट्विटर पर खूब सारे ट्वीट वायरल हो रहे हैं और #BoycottLiger #BoycottKaranJohar #BoycottVijay Deverakonda ट्रेंड हो रहा है जिसपर फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

अभी पढ़ें‘कठपुतली’ का दमदार ट्रेलर आउट, कॉप बनकर गुत्थियां सुलझाएंगे अक्षय कुमार

विजय देवरकोंडा की बढ़ी मुश्किलें

बता दें, फिल्म ‘लाइगर’ की बात करें तो, ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो 25 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म के चार गाने और ट्रेलर भी आ चुका है जिसने पर्दे पर धमाल मचा दिया है। वहीं अब देखना है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss