--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Boycott Trend: श्रेयस तलपड़े ने बॉयकॉट ट्रेंड पर की टिप्पणी, कहा- ‘दर्शकों को सताया नहीं…

एक्टर श्रेयस तलपड़े ने बॉयकॉट ट्रेंड पर टिप्पणी की है। साथ ही बॉलीवुड स्टार्स को अपनी बात से बड़ा ज्ञान देते नजर आए हैं।

- Advertisement -

Boycott Trend: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने बॉयकॉट ट्रेंड को टार्गेट करते हुए अपनी टिप्पणी दी है। हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस बॉयकॉट ट्रेंड का शिकार हुई है। अब श्रेयस ने आमिर खान से लेकर आलिया भट्ट तक उन सभी स्टार्स की और इशारा किया है, जिन्होंने दर्शकों से अच्छा बर्ताव ना करते हुए कहा है कि अगर वह उन्हें पसंद नहीं करते तो उनकी फिल्में ना देखें।

यहाँ पढ़िए5 हजार रुपये लेकर मुंबई आए थे अनुराग कश्यप, जानें कैसे बने निर्माता-निर्देशक

बॉयकॉट ट्रेंड से मचा बवाल

भारत में फिल्म इंडस्ट्री अभी बहुत ही चैलिंजिंग दौर से गुजर रही है। बॉलीवुड से लेकर साउथ की मूवीज भी पीट रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) के चलते सिनेमाघर के मालिक पहले ही घाटे में चल रहे हैं और अब तो बायकॉट ट्रेंड से और भी बुरा हाल हो गया है। सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है। फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोग उसे बॉयकॉट करने लगते हैं। लाल सिंह चड्ढा तो इस ट्रेंड का शिकार हो ही चुकी है और अब रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी इस ट्रेंड में घसीटा जा रहा है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर के एक 11 साल पुराने ‘मीट’ को लेकर बयान की वजह से उनकी मूवी पर बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है। इसी बीच एक्टर और डायरेक्टर श्रेयस तलपड़े ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। उन्होंने इंडस्ट्री के स्टार्स को सलाह देते हुए कहा कि अगर दर्शक किसी बात पर रूठ जाए तो उन्हें मनाया जाता है छोड़ा नहीं जाता।

बॉयकॉट ट्रेंड पर बोले श्रेयस तलपड़े

‘इकबाल’ जैसी जबरदस्त मूवी देने वाले एक्टर श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में गणेशोत्सव के अवसर पर News18 लोकमत के ‘बप्पा मोरिया रे’ चैट कार्यक्रम के एक सेशन में हिस्सा लिया था। शो के एक सेगमेंट के दौरान,अभिनेता से पूछा गया कि वह इस अवसर पर भगवान गणेश से क्या चाहते हैं। श्रेयस ने बात को घुमाते हुए स्टार्स के बॉयकॉट ट्रेंड पर रिएक्शन की बात की। सवाल का जवाब देते हुए, उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि भगवान गणेश इंडस्ट्री में काम करने वालों को थोड़ा ज्ञान दें क्योंकि उन्हें उनके बयानों पर विश्वास नहीं होता है। उन्होंने कहा स्टार्स का लोगों से यह कहना की वह उनकी फिल्म ना देखें अगर वो नहीं देखना चाहते, इंडस्ट्री को और भी अलग-थलग कर देगा।

श्रेयस ने सिनेमा को बताया प्यार

बॉलीवुड और मराठी एक्टर श्रेयस तलपड़े ने चैट शो में सिनेमा को प्यार का नाम दिया। उन्होंने कहा कि ‘सिनेमा प्यार है। जैसे अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और वह गुस्से में है तो उसे मत छोड़ो, उसे मनाओ। नाराजगी छोड़ो।’अपनी बात को समझाते हुए आगे उन्होंने कहा कि अगर किसी का साथी या पत्नी किसी कारण से नाराज है तो कोई उन्हें जाने के लिए नहीं कहता है, बल्कि उन्हें मना लेता है और गलती के लिए माफी मांगकर उन्हें एक बार फिर जीत लेता है। श्रेयस ने आखिरकार कहा कि अगर दर्शक उनके काम को नहीं देखते हैं, तो उनके काम करने का कोई फायदा नहीं है।

यहाँ पढ़िए  ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं-झूठ बेचने की कोशिश

आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स का बयान वायरल

आलिया भट्ट,आमिर खान समेत अर्जुन कपूर ने बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर बोला है। आलिया भट्ट ने हाल ही में बयान दिया था कि ‘जो कोई भी उन्हे पसंद नहीं करता है वह उनकी मूवी ना देखे’ जोकि बहुत ही तेजी से वायरल हुआ। वहीं कुछ समय पहले करीना कपूर का भी ऐसा ही एक बयान के साथ एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इसके अलावा अर्जुन कपूर ने भी बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर काफी कुछ बोला था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version