TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

क्या Tiger 3 की आंधी में छिप जाएंगी Leo और 12th Fail? छप्परफाड़ कमाई के बाद अब क्या होगा हाल

Box Office Report: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का तांता लगा हुआ है। साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म ‘लियो’ (Leo) और बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म ’12वीं फेल’ (12th Fail) अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। दोनों फिल्मों को रिलीज हुए तीन हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं और […]

Image Credit : Google
Box Office Report: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का तांता लगा हुआ है। साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म ‘लियो’ (Leo) और बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म ’12वीं फेल’ (12th Fail) अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। दोनों फिल्मों को रिलीज हुए तीन हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं और इन दिनों में फिल्म ने दर्शकों का खूब दिल जीता और छप्परफाड़ कमाई की। जहां ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं, ’12वीं फेल’ भी अपने बजट की कमाई को निकालते हुए 30 करोड़ की कमाई पूरी कर चुकी है। यह अभी पढ़ें : मशहूर साउथ एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, इंडस्ट्री पर टूटा दुखो का पहाड़

‘टाइगर 3’ की धमाकेदार एंट्री (Box Office Report)

इसी बीच बॉक्स ऑफिस पर दिवाली (Diwali 2023) के खास मौके पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ की जबरदस्त धमाकेदार एंट्री हो चुकी है। खास बात ये है सलमान की फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में करोड़ों की कमाई कर ली है।

Leo Box Office Collection Day 24

अब अगर बॉक्स ऑफिस पर लगी इन फिल्मों की कमाई के बारे में बात करें तो, साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ (Leo) को बड़े पर्दे पर चौथा हफ्ता हो चुका है। ऐसे में फिल्म ने 336.53 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 64.8 करोड़ से अपनी शानदार ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने अपने रिलीज के 24वें दिन महज 90 लाख की कमाई की। वहीं फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में बात करें तो, फिल्म 24 दिनों में 587 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

12th Fail Box Office Collection Day 16

वहीं, अब बात विक्रांत मैसी की फिल्म ’12वीं फेल’ (12th Fail) की कमाई के बारे में करें तो, ये फिल्म भी ‘लियो’ के हफ्ते भर बाद ही रिलीज हुई थी। तब से लेकर अब तक फिल्म 30 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म का टोटल बजट 25 करोड़ बताया जाता है, जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड कलेक्शन तक काफी अच्छी कमाई कर ली। फिल्म ने अपनी रिलीज के 16वें दिन भी 2.05 करोड़ की कमाई की। वहीं, फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 28.50 करोड़ रहा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.