---विज्ञापन---

Box Office Clash: ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ का होगा क्लैश, आमिर खान से भिड़ेंगे अक्षय कुमार

Raksha bandhan And Lal Singh Chaddha Box Office Clash: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी यानि कि अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। हाल ही में 3 जून 2022 को उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई थी, जसने बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखाया, जिसकी उम्मीद उससे […]

Raksha bandhan And Lal Singh Chaddha Box Office Clash: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी यानि कि अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। हाल ही में 3 जून 2022 को उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई थी, जसने बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखाया, जिसकी उम्मीद उससे की जा रही थी। लेकिन इस फिल्म के कलेक्शन के बारे में ज्यादा ना सोचते हुए अब अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म के प्रोमोशन में जुट गए हैं। ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट के साथ ही अक्षय कुमार ने प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने राखी के त्यौहार पर फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को रिलीज करने का फैसला किया है। इस साल रक्षाबंधन का त्यौहार 11 अगस्त को है और अक्षय की ‘रक्षाबंधन’ भी इसी तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन अब इस फिल्म के रास्ते में एक और मुसीबत आकर खड़ी गई है। दरअसल आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर ‘रक्षाबंधन’ का प्रोमो वीडियो शेयर किया। इसमें फिल्म के टाइटल और लोगो के साथ थोड़ा सा म्यूजिक भी सुनने को मिल रहा है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा कि, ‘रक्षाबंधन’ सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है। रिटर्न टू फीलिंग्स।’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि आनंद एल राय की इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर दिखाई देने वाली हैं।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त 2022 के लिए शेड्यूल हो चुकी है, लेकिन अब अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस असमंजस में पड़ने वाले हैं। यानी इस साल बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार vs आमिर खान होने वाला है। ‘रक्षाबंधन’ फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। कलर येलो प्रोडक्शन, जी स्टूडियो, अल्का हीरानंदावी और केप ऑप गुड फिल्म्स रक्षाबंधन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसी के साथ आपको ये बता दें कि अक्षय कुमार ने जब अपनी ये फिल्म पिछले साल अनाउंस की थी, तब उन्होंने साफ तौर पर ये कहा था कि ये फिल्म वो अपनी बहन को डेडिकेट करेंगे।

अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक दिन पहले ही उन्होंने अपनी नई फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक का फर्स्ट लुक शेयर किया था। साथ ही बताया था कि साउथ एक्टर सूर्या भी इस फिल्म में बतौर कैमियो नजर आएंगे। वहीं इन फिल्मों के अलावा अक्षय के पास मिशन सिंड्रेला, गोरखा, छोटे मियां बड़े मियां जैसी और भी कई फिल्में हैं।

First published on: Jun 16, 2022 01:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.