TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इन बॉलीवुड सितारों के विदेशों में भी हैं आलीशान घर, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड के स्टार्स फिल्मों में तो अपना कमाल दिखाते ही हैं । लेकिन इन स्टार्स के पास अच्छी खासी प्रोपर्टी भी हैं । आपको इंडिया में इनके घर कहां हैं ये तो मालुम होगा । लेकिन क्या आपको मालुम है इन स्टार्स के आलीशान घर दूसरे देशों में भी हैं । जी हां, इन स्टार्स […]


बॉलीवुड के स्टार्स फिल्मों में तो अपना कमाल दिखाते ही हैं । लेकिन इन स्टार्स के पास अच्छी खासी प्रोपर्टी भी हैं । आपको इंडिया में इनके घर कहां हैं ये तो मालुम होगा । लेकिन क्या आपको मालुम है इन स्टार्स के आलीशान घर दूसरे देशों में भी हैं । जी हां, इन स्टार्स के घर फॉरेन लोकेशन में भी हैं । जब जब ये स्टार बाहर जाते हैं तो अपने उन्हीं घरों में जाकर ठहरते हैं । आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं । तो आइए जानते हैं कि उन स्टार्स के बारे में जिनका घर इंडिया से बाहर भी है ।

शाहरुख खान-
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का घर यूं तो मुंबई में है । शाहरुख का मन्नत बंगला हर किसी कोई जानता है । लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख का एक घर दुबई में भी है । जी हां, दुबई के पाम जुमैराह में शाहरुख का एक आलीशान घर है । शाहरुख का 8500x14000 स्कवेयर फीट वाला घर दुबई में है । जिसकी कीमत लगभग 17.84 करोड़ है । इसके अलावा शाहरुख का एक अपार्टमेंट सेंट्रल लंदन में भी हैं । 

जॉन अब्राहम- 
माचौमेन जॉन अब्राहम का घर लॉस एंजेलिस में है । मुंबई के साथ साथ जॉन का लॉस एंजेलिस में भी है । जॉन का विल्ला इन द स्काई घर देखते ही आप खुद को रोक नहीं पाएंगे । जॉन ने अपने घर को अपने हिसाब से बनवाया है । जॉन के घर के बगल में ही हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिंस्टन और एंजेलिना जोली का घऱ है । 

शिल्पा शेट्टी-
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं । शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी । शिल्पा का घर लंदन में स्थित है । 7 बेडरूम वाले शिल्पा के लंदन वाले घर का नाम राजमहल है । शिल्पा अक्सर वहां जाती रहती हैं । इसके अलावा शिल्पा का एक घर दुबई के बुर्ज खलीफा में भी था । बताया जा रहा है कि वो अब वो घर उन्होंने बेच दिया है । 

अक्षय कुमार-
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का घर भी दूसरे देश में है । खिलाड़ी कुमार का घर कनाडा में स्थित है । कनाडा के एक हिल पर अक्षय ने घर खरीदा था । अक्की जब भी फैमिली के साथ वेकेशन मनाने जाते हैं वो अपने इस घर पर ही जाकर रुकते हैं । 

सैफ अली खान औऱ करीना कपूर-
बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर और सैफ अली खान का घर हसीन वादियों वाले स्विटजरलैंड में स्थित है । सैफ करीना का घर स्विटजरलैंड में है । अभी हाल ही में नए साल के मौके पर बेटे तैमूर के साथ ये स्विटजरलैंड गए थे तो अपने इसी घर पर जाकर रुके थे । दोनों का घर स्विटजरलैंड के गस्ताद में है । 

प्रियंका चोपड़ा-
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा तो अब विदेश में जाकर ही बस गई है । हॉलीवुड में इन दिनों पिगी चोप्स का डंका बज रहा है । प्रियंका ने कुछ वक्त पहले ही न्यूयॉर्क में एक घर खरीदा था । प्रियंका का ये घर वाकई शानदार है । इसे देखने के बाद लगता है कि ये वाकई किसी राजमहल से कम नहीं है ।

अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय-

बॉलीवुड के बच्चन परिवार के बेटे बहू अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपना एक आशियाना बना रखा है । इन दोनों का घर दुबई में स्थित है । दोनों ने दुबई के जुमेराह गोल्फ स्टेट में घर ले रखा है । दोनों का बेहद आलीशान घर है । घर का आकार किसी बड़े विला से कम नहीं है । घर सभी सुविधाओं से लेस है । 

 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.