TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सबसे ज्यादा एडल्ट फिल्में करने का सुपरस्टार के बेटे ने बनाया रिकॉर्ड, A certificate मूवीज में दिखें ये 4 स्टार

Bollywood Stars A certificate movie: बॉलीवुड एक्टर जिनकी फिल्मों को ही मोस्ट ऑफ द टाइम 'A' सर्टिफिकेट मिला है।

A Certificate In Bollywood
Bollywood Stars A certificate movie: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक फिल्में बनाई जाती हैं। जिसमें कॉमेडी, ड्रामा, एक्शन और थ्रिलर और रोमांटिक आदि शामिल हैं। इन सभी फिल्मों से काफी अच्छी कमाई की जाती हैं, लेकिन कुछ ऐसे फिल्में भी हैं, जो इंडस्ट्री में करोड़ों की कमाई करते हैं। जिनमें रोमांस और बोल्ड सीन्स की भरमार होती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही फिल्मी सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में सबसे बोल्ड फिल्मों पर काम किया है और उनकी फिल्मों को ही मोस्ट ऑफ द टाइम 'A' सर्टिफिकेट मिला है।

जॉन अब्राहम

पठान में विलेन बनकर लोगों को एक फिर अपना दीवाना बनाने वाले एक्टर जॉन अब्राहम किसी पहचान के मोहताज नहीं है। जॉन ने जाने कितनी फिल्मों में काम किया है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जॉन की ज्यादातर फिल्मों को 'A' सर्टिफिकेट मिला है। जिस्म में बिपाशा बसु संग अपने इंटीमेट सीन्स से तो जॉन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत में ही तहलका मचा दिया था।

रितेश देशमुख

अपनी कॉमिक टॉइमिंग के लिए जाने-जाने वाले एक्टर रितेश देशमुख भी उन स्टार्स की लिस्ट में आते हैं जिन्होंने अब तक 'A' सर्टिफिकेट रेटिंग वाली फिल्मों में ज्यादा काम किया है। कॉमेडी और बोल्ड फिल्मों में रितेश देशमुख की ग्रांड मस्ती और क्या कूल हैं हम-3 जैसी फिल्मों का नाम शुमार है।

इमरान हाशमी (Bollywood Stars A certificate movie)

बॉलीवुड के किसिंग किंग कहलाने वाले इमरान हाशमी का नाम इस लिस्ट में ना हो ऐसा हो नहीं सकता है। इमरान की एक- दो फिल्मों को छोड़कर उनकी हर फिल्म में बोल्ड और इंटीमेट सीन होने तो लाजमी है। जन्नत - 2, राज 3 और डर्टी पिक्चर जैसी फिल्में हॉट सीन से भरी पड़ी हैं और इनको 'A' सर्टिफिकेट भी मिला है।

सनी लियोन

सनी लियोनी की बोल्डनेस के चर्चे तो आपने काफी सुने होंगे। मगर उनकी फिल्मों भी वो हमेशा फिल्ममेकर उसका तड़का लगाना कभी नहीं भूलते हैं। जिस्म 2, वन नाइड स्टेंड, रागिनी एमएमएस, शूटआउट एट वडाला, जैकपॉट और हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्मों में सनी लियोनी ने अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस का खूब जलवा बिखेरा है। यह भी पढ़ें: दुबई में बंगला, खुद की खेल अकादमी, जानें Shoaib Malik से कितनी ज्यादा अमीर हैं Sania Mirza

तुषार कपूर

ए सर्टिफिकेट की सबसे ज्यादा मूवीज करने वाले एक्टर तुषार कपूर हैं। जी हां सुपरस्टार जितेन्द्र के बेटे तुषार ने बॉलीवुड में ए सर्टिफिकेट वाली ज्यादातर मूवीज में काम किया हैं। क्या कूल हैं हम 3, मस्तीजादे, शूटआउट एट वडाला , क्या सुपर कूल हैं हम और द डर्टी पिक्चर ये सभी ए सर्टिफिकेट वाली फिल्मों में तुषार कपूर अहम रोल में नजर आए हैं और इन फिल्मों ने खूब पॉपुलैरिटी भी बटोरी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.