Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bollywood Couple: प्रतीक बब्बर को फिर हुआ प्यार, इस बॉलीवुड हसीना को कर रहे डेट

- Advertisement -

Bollywood Couple: वेटरन एक्टर राज बब्बर और दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे (Prateik Babbar) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। यूं तो, बेहतरीन फिजीक और लुक के बावजूद भी एक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्सेस का स्वाद नहीं चख पाए, लेकिन वो सोशल मीडिया और लाइमलाइट में रहना बखूबी जानते हैं। इसी कड़ी में प्रतीक अपने नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रतीक बब्बर फिल्म ‘बार बार देखो’ की इस हसीना को डेट कर रहे हैं।

एक साल में हुआ शादी का अंत

‘दम मारो दम’ एक्टर ने साल 2019 में सान्या सागर से शादी की थी। हालांकि, दोनों का ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और शादी के एक साल बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। वहीं अब खबरें हैं कि एक्टर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। प्रतीक को फिर से प्यार हुआ है, और उनका नाम ‘बार बार देखो’ की एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी (Priya Banerjee) से जोड़ा जा रहा है।

प्रिया बनर्जी से ऐसे हुई पहली मुलाकात

 

बताते चलें कि प्रतीक और प्रिया एक-दूसरे को करीब एक साल से जानते हैं। दोनों की पहली मुलाकात टेलीविजन जगत के एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। वहीं, दोनों अक्सर एक-दूजे के साथ आउटिंग पर भी जाते हैं। यूं तो प्रतीक और प्रिया ने अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से छिपाकर रखने की कोशिश की। लेकिन दोनों के साथ होने की खबर अब मीडिया में ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। दोनों के अपने रिश्ते को छिपाने की वजह प्रतीक और सान्या सागर का तलाक बताया जा रहा है, जो अभी प्रोसेस में है।

इन फिल्मों से कमाया नाम

बता दें कि प्रतीक बब्बर ने साल 2008 में फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में देखा गया था। प्रतीक ने अपने अबतक के करियर में ‘दम मारो दम’, ‘माय फ्रैंड पिंटू’, ‘एक दीवाना’ और ‘छिछोरे ‘जैसी हिट फिल्में की हैं।

अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रतीक बब्बर जल्द ही फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ में तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी के साथ नजर आएंगे। आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss