TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kissing सीन शूट करते हुए बेकाबू हो गए थे ये स्टार्स, एक तो खाना पड़ा था थप्पड़

Bollywood Kissing Controversy: आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे किसिंग सीन्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी है।

pic credit: Google
Bollywood Kissing Controversy: फिल्मी पर्दे पर किसिंग का चलन पुराना है और आज तो बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स जैसे आम बात हो गई है। किसिंग सीन्स अब हर फिल्म का हिस्सा होती है और बॉलीवुड स्टार्स भी बिना झिझक किसिंग और इंटीमेट सीन्स करने के लिए तैयार हो जाते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन्स नए नहीं है बल्कि पुरानी फिल्मों में भी आपको किसिंग सीन्स देखने को मिल जाएंगे। आज आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने वाले है जो डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस और इंटीमेट सीन में डूबे रहे। यह भी पढ़ें: Haryanvi Hot Dance: रचना तिवारी के ठूमकों ने मचाया गदर, वीडियो हो रहा वायरल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहलाने वाले रणबीर कपूर भी एक फिल्म में इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे। फिल्म ये जवानी है दीवानी तो सभी ने देखी है और रणबीर कपूर के फैंस तो खासकर देखी ही होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करते रहे थे। अगर आप सोच रहे हैं कि वो दीपिका है तो नहीं आप गलत है। दीपिका नहीं बल्कि एक्ट्रेस एवलीन शर्मा को रणबीर सीन खत्म होने के बाद भी इंटीमेट सीन करते रहे थे।

जैकलीन फर्नांडिस (Bollywood Kissing Controversy)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी बोल्ड सीन के दौरान अपना आपा खो चुकी हैं। वो भी एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों में सीन खत्म होने के बाद भी एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार को किस करना बंद नहीं किया था। फिल्म ‘फ्लाइंग जट' में टाइगर श्रॉफ के साथ जैकलीन भूल गई थीं कि वो रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में हैं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘ए जेंटलमैन' में भी डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक्ट्रेस नहीं रुकी थीं।

रणवीर सिंह - दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh-Deepika Padukone)

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह ने बोल्ड सीन्स से हंगामा मचा दिया था। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाढ़ दिए थे, लेकिन फिल्म में रोमांटिक सीन्स के दौरान दीपिका और रणवीर सिंह भी अपने होश खो बैठे थे और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे को किस करना बंद नहीं किया था। इसी फिल्म के बाद से ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था।

नरगिस फाखरी- इमरान हाशमी (Bollywood Kissing Controversy)

इस लिस्ट में एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का नाम भी शामिल है। फिल्म "अजहर" के एक लिप-लॉक सीन की शूटिंग के दौरान नरगिस फाखरी भी कट बोलने के बाद भी इमरान हाशमी को किस करती रही थीं।

विनोद खन्ना-माधुरी दीक्षित (Bollywood Kissing Controversy)

फिल्म 'दयावान' में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक किसिंग सीन है जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस सीन की शूटिंग के दौरान माधुरी के साथ किसिंग सीन करते हुए विनोद खन्ना इतना डूब गए थे कि अनजाने में उन्होंने माधुरी के होंठ ही काट लिए थे।

माधुरी- रंजीत (Bollywood Kissing Controversy)

फिल्म 'प्रेम प्रतिज्ञा' में माधुरी के साथ रेप सीन के दौरान हिंदी सिनेमा के खलनायक रंजीत भी अपना काबू खो बैठे थे। हालांकि रंजीत की इस हालात पर एक्ट्रेस काफी भड़क गई थीं। इस चीज को लेकर सेट पर काफी विवाद भी हुआ था।

जया पर्दा- दिलीप ताहिल (Bollywood Kissing Controversy)

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस जया पर्दा के साथ भी एक फिल्म के सेट पर ऐसी ही घटना हुई थी। फिल्म की शूटिंग में दिलीप ताहिल ने तो हद ही कर दी थी। उनकी इस हरकत पर एक्ट्रेस जया पर्दा काफी गुस्सा हो गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने तो सबके सामने सेट पर करारा थप्पड़ जड़ दिया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.