TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा खूबसूरत नोट

Bobby Deol Son Aryaman Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) के बेटे आर्यमन (Aryaman Deol) आज यानी 16 जून 2021 अपना 21वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर आर्यमन को फैंस सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे है। वहीं अब बॉबी देओल ने बेटे को खास अंदाज में बर्थडे विश […]

Bobby Deol Son Aryaman Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) के बेटे आर्यमन (Aryaman Deol) आज यानी 16 जून 2021 अपना 21वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर आर्यमन को फैंस सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे है। वहीं अब बॉबी देओल ने बेटे को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। बॉबी देओल ने अपने बेटे के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बॉबी देओल ने फोटो शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट लिखा है। इस पोस्ट में बॉबी लिखते हैं कि, ‘हैप्पी बर्थडे माई एंजेल #21th बर्थडे।' फोटो में बॉबी और आर्यमन ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे है और दोनों की बॉन्डिंग काफी कमाल की लग रही है। इस फोटो के सोशल मीडिया पर आते ही एक बार फिर से आर्यमन अपने लुक और पर्सनैलिटी की वजह से चर्चाओं में आ गए है।   और पढ़िए –  Malaika Arora: बैकलेस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने दिए सिजलिंग पोज, दिल हार बैठे फैंस       और पढ़िए –  Rakhi Sawant New Home: राखी सावंत ने दुबई में खरीदा आलीशान घर, बेडरूम से बाथरूम तक सब है लग्जरी   बॉबी के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। फैंस जहां आर्यमन के गुड लुकिंग को लेकर कमेंट कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड सितारे कमेंट बॉक्स में आर्यमन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं धर्मेंद्र ने बधाई देते हुए लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे आर्यमन। लव यू। जीते रहो।’ वहीं ट्विंकल खन्ना, अभिषेक बच्चन, तारा सुतारिया सहित कई स्टार्स ने भी आर्यमन को बर्थडे विश किया। बता दें, हाल ही में Mx player की वेब सीरीज आश्रम को लेकर बॉबी देओल का नाम हर तरफ छाया हुआ है और वो इन दिनों अपनी सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे है। हाल ही में इस सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हुआ और एक बार फिर सीरीज के निराला बाबा यानी की बॉबी देओल छा गए है। बता दें इस बेव सीरीज को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.