Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bobby Deol Mother: मां प्रकाश कौर संग नजर आए बॉबी देओल, शेयर की खास तस्वीर

Bobby Deol Mother: बॉलीवुड एक्ट्रेस बॉबी देओल (Bobby Deol) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच एक्टर ने अब अपनी मां और धर्मेद्र (Dharmendr) की पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में बॉबी (Bobby Deol) अपनी मां के साथ आंखें बंद […]

Bobby Deol Mother: बॉलीवुड एक्ट्रेस बॉबी देओल (Bobby Deol) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच एक्टर ने अब अपनी मां और धर्मेद्र (Dharmendr) की पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में बॉबी (Bobby Deol) अपनी मां के साथ आंखें बंद करते नजर आ रहे हैं।

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने मां के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे खेत में कुर्सियां लगाकर बैठे दिख रहे हैं। वाइट कुर्ता-पजामा और पिंक पगड़ी में बॉबी आंखें बंद कर मां के साथ बैठे दिख रहे हैं और प्रकाश कौर बेटे के कंधे पर हाथ रखते हुए कैमरे की तरफ स्माइल देती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में बॉबी की आंखें खुली हुई हैं और मां प्रकाश कौर जैसे उन्हें अपनी नजरों में भर लेना चाहती हैं।

इस फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा है- लव यू मां। पंजाब में बॉबी देओल अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं।कुछ हफ्तों पहले बॉबी देओल (Bobby Deol) ने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) और भाई सनी देओल (Sunny Deol) के साथ एक फोटो शेयर की थी। सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल भी हुई थी।

सनी भाई को बॉबी ने अपनी लाइफ लाइन बताया था। बॉबी देओल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आश्रम वेब सीरिज से काफी पॉपुलैरिटी मिली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल (Bobby Deol) ने हाल ही में ‘आश्रम 3’ में नजर आए थे। इसके बाद अब बॉबी रणबीर कपूर और अनिल कपूर के साथ अगली फिल्म ‘एनिमल’ की तैयारी में जुटे हैं।

First published on: Jul 30, 2022 11:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.