---विज्ञापन---

Birthday Wishes: राज कुंद्रा ने खास अंदाज में पत्नी शिल्पा को किया बर्थडे विश, बहन शमिता ने भी लुटाया प्यार

Shilpa Shetty Birthday: फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज यानी 8 जून को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। शिल्पा शेट्टी को इंडस्ट्री में फिल्मों के साथ-साथ उनकी फिटनेस के लिए खूब जाना जाता है। शिल्पा के फैंस भी उनके जन्मदिन के अवसर पर ढेरों सुभकामनाएं […]

Shilpa Shetty Birthday: फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज यानी 8 जून को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। शिल्पा शेट्टी को इंडस्ट्री में फिल्मों के साथ-साथ उनकी फिटनेस के लिए खूब जाना जाता है। शिल्पा के फैंस भी उनके जन्मदिन के अवसर पर ढेरों सुभकामनाएं भेज रहे हैं। अब इसी कड़ी में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पत्नी को बर्थडे विश किया है, जो उनके लिए सबसे खास है। दरअसल राज कुंद्रा ने ट्वीट कर शिल्पा को जन्मदिन की मुबारकबाद दी हैं और उनके लिए प्यारा सा मैसेज लिखा है।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि राज कुंद्रा ने ट्विटर पर एक अनसीन फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी सोलमेट…आपको बहुत सारा प्यार…मेरी कामना है कि आप हमेशा वैसी बनी रहें, जैसी आप हैं और इस दुनिया को अपनी उदारता से हैरानी में डालती रहें…मुझे ये फोटो बहुत पसंद है, जो आपके गाने ‘किलर किलर किलर लगदी’ की याद दिलाती है’। इस स्पेशल मैसेज से ये साफ जाहिर हो रहा है कि राज की नजरों में पत्नी शिल्पा का बहुत मोल है।

वहीं दूसरी ओर छोटी बहन शमिता ने शिल्पा के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बहनों के बीच के प्यार की झलक दिखाई दे रही है। शमिता ने ट्विटर पर एक क्यूट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी मुनकी को बर्थडे की शुभकामनाएं…बचपन में हम समझ नहीं पाते थे कि गिफ्ट को पूरे प्लान के साथ क्यों पैक किया जाता था’। इससे साफ जाहिर है कि दोनों में कितना प्यार है। इसके आगे शमिता लिखती है कि ‘हमें वक्त ने प्यार का रिश्ता समझाया और हमने इस प्यार के जरिये दोस्ती को चुना…हमने अच्छे-बुरे वक्त में जिंदगी के सबक सीखे…आपको प्यार’।

First published on: Jun 08, 2022 08:01 PM