Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Birthday Wish: सुष्मिता सेन को जन्मदिन पर मिली एक्स-बॉयफ्रेंड से बधाई, बेटी-भाभी ने भी लुटाया प्यार

सुष्मिता सेन 47 साल की हो गई हैं।। इस मौके पर एक्ट्रेस को उनकी बेटी, एक्स बॉयफ्रेंड और भाभी चारु असोपा ने बेहद प्यार भरा मैसेज लिखकर जन्मदिन की बधाई दी है।

- Advertisement -

Sushmita Sen Birthday Wishes: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड रह चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) 19 नवंबर 2022 को 47 साल की हो गई हैं। अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस को उनके चाहने वाले शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस लिस्ट में उनकी भाभी चारु असोपा, बेटी रिनी सेन और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी शामिल हैं। जिन्होंने अपने-अपने अंदाज में दिल की बात कहकर सुष्मिता सेन को जन्मदिन की बधाई दी है।

Renee Sen ने मां के लिए लिखा इमोशनल नोट

सुष्मिता सेन के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी रिनी सेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,’मेरी लाइफलाइन को जन्मदिन मुबारक हो। आप अपने जीवन के सबसे अच्छे फेज में प्रवेश कर रही हैं, इसके लिए मैं बस आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं। आपके पास बहुत बड़ा दिल है। आपकी बेटी होना मेरे लिए भगवान का सबसे बड़ा आशीर्वाद है। आपने एक लेगेसी बनाई है,और मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं इसकी विटनेस हूं। आप जिस भी चीज को छूती हैं,वो सोना बन जाती है और ऐसा इसलिए है, क्योंकि आप हर चीज को इतने प्यार,और कड़ी मेहनत से करती हैं। आप खुद ही एक्टिंग की एक संस्था हैं। इतनी ईमानदारी से आपने अपना जीवन जीया है कि मुझे खुद इस बात पर भरोसा नहीं होता है कि क्या मैं कभी आपकी तरह बन पाऊंगी। आप जहां भी रहती हैं वो जगह घर बन जाती है। अलीसा और मुझे स्ट्रॉन्ग,और इंडिपेंडेंट महिला बनाने के लिए और मुझे जमीन से जोड़े रखने के लिए धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां,आपके 47वें साल में आपका स्वागत है। जन्मदिन मुबारक हो मां।’

Charu Asopa ने यूं जताया ननद के लिए प्यार

सोशल मीडिया पर हर कोई सुष्मिता सेन को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। कोई एक्ट्रेस की एजलेस ब्यूटी की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी एक्टिंग की। इन सबके बीच में एक्ट्रेस की भाभी चारु असोपा ने भी उन्हे बर्थडे विश किया है। सोशल मीडिया पर चारु ने सुष्मिता और बेटी जियाना के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है। चारु ने कैप्शन में लिखा है, ‘सबसे अद्भुत इंसान जिन्हें मैं जानती हूं उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं। हैप्पी बर्थडे उस लेडी को जिन्होंने मुझे हार्डवर्क, ईमानदारी और दयालु होना सिखाया। हमेशा मुझे ग्रेस और सपोर्ट देने के लिए शुक्रिया,आप सच में सबसे अच्छी हो लव यू दीदी।’

एक्स बॉयफ्रेंड Rohman Shawl ने भी किया विश

सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्हें बर्थडे विश किया है। रोहमन ने सुष्मिता की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए खास अंदाज में विश किया है। इतना ही नहीं रोहमन ने फोटो शेयर करते हुए रेड हार्ट के साथ ’47’ लिखा है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सुष्मिता बहुत स्टनिंग लग रही हैं। सुष्मिता सेन बहुत से लोगों को डेट कर चुकी हैं उसमें से एक कश्मीरी मॉडल रोहमन शॉल भी हैं।

- Advertisement -

Latest Posts