Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Birthday Wish: रवीना टंडन ने बेटे रणबीर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा प्यारा सा नोट

- Advertisement -

Raveena Tandon Wished Her Son: 90s के दशक की पॉपुलर अदाकारा रवीना टंडन (Raveena Tandon) आए दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इस उम्र में भी किसी यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। बता दें कि रवीना ने साल 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ शादी का बंधन बांधा था। शादी के कुछ सालों बाद रवीना और अनिल ने दो बच्चों रणबीर और राशा का अपने जीवन में स्वागत किया।

आज 12 जुलाई 2022 को रवीना टंडन के बेटे रणबीर अपना 15वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी मां ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। रवीना ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मां-बेटे की अनदेखी तस्वीरें नजर आ रही हैं। इस खूबसूरत वीडियो के अंदर रणबीर की उनके पिता अनिल थडानी के साथ भी कुछ तस्वीरें हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे, तुम मेरी ताकत हो, मेरा प्यार, मेरा चमकता सितारा! जीवन का एक संबंध, जब से मैंने आपको पहली बार गोद में लिया था और अब मैं आपको गाल पर चूमने के लिए तैयार हूं, आपने मुझे हमेशा प्राउड फील कराया है, लव यू माय बेबी बॉय”।

और पढ़िए:-रवीना टंडन ने दोस्तों के साथ मिलकर खोला व्रत और इफ्तार, वायल हुई तस्वीरें

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन इन दिनों ‘घुड़चड़ी’ की शूटिंग में बिजी हैं। बिनॉय गांधी अभिनीत, आगामी रोमांटिक फिल्म को भूषण कुमार, निधि दत्ता और कृष्ण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त के अलावा पार्थ समथान और अरुणा ईरानी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के रिलीज डेट की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts