Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Birthday Wish: शिबानी दांडेकर के बर्थडे पर फरहान अख्तर ने किया स्पेशल पोस्ट, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

Birthday Wish: मॉडल-एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 27 अगस्त, 2022 को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस के लिए सुबह से ही बधाइयों का तांता लगा हुआ है। फैंस समेत सितारे भी शिबानी को उनके खास दिन पर शुभकामनाएं (Happy Birthday Shibani Dandekar) दे रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस के […]

Birthday Wish: मॉडल-एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 27 अगस्त, 2022 को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस के लिए सुबह से ही बधाइयों का तांता लगा हुआ है। फैंस समेत सितारे भी शिबानी को उनके खास दिन पर शुभकामनाएं (Happy Birthday Shibani Dandekar) दे रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस के पति और एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Post For Shibani) का स्पेशल पोस्ट इस खास दिन को और ज्यादा यादगार बनाता नजर आया है।

वेकेशन पर लव बर्ड्स

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक-दूजे के साथ बेहतरीन तस्वीरें साझा कर फैंस को कपल गोल देते नजर आते हैं। इसी कड़ी में फरहान ने अपनी लेडी लव के बर्थडे के मौके पर खास पोस्ट साझा किया है। फरहान का पोस्ट सामने आने के बाद से इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है।

फरहान अख्तर का खास पोस्ट 

फरहान ने शिबानी संग एक पिक्चर साझा की है। इस तस्वीर में दोनों नकली नाव के ऊपर स्माइल कर पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस फोटो के साथ शिबानी को जन्मदिन की बधाइयां देते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है,’प्रिय जीवन साथी…कुछ दिन आप चलती हैं, कुछ दिन आप नेविगेट करती हैं। कुछ दिन आप ब्रेक लेने के लिए कहती हैं, इसे देखिए और सिर्फ सांस लीजिए, मैं आपके लिए शक्तिशाली धाराओं से लडूंगा, जैसा कि मुझे पता है कि आप मेरे लिए भी ऐसा ही करेंगी। जन्मदिन मुबारक हो मेरी हमसफर, लव यू शिबानी दांडेकर।’

शिबानी ने यूं किया रिएक्ट

फरहान अख्तर के प्यार भरे पोस्ट पर शिबानी दांडेकर ने भी प्रतिक्रिया दी है। एक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए शिबानी ने लिखा है,’लव यू माय पार्टनर फॉर लाइफ। आपके बिना इस यात्रा पर होने की कल्पना नहीं कर सकती, आप सब कुछ बेहतर बनाते हैं, अब मुझे हमेशा चलते रहना सिखाओ।’ बता दें कि शिबानी और फरहान ने लगभग चार साल तक डेटिंग करने के बाद 19 फरवरी 2022 को शादी कर ली थी।

First published on: Aug 27, 2022 05:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.