Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Birthday Celebration: हिमेश रेशमिया ने बर्थडे के दिन दिया फैंस को तोहफा, जानें क्या है वो?

- Advertisement -

Himesh Reshammiya Birthday: हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) आज यानि 23 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर उनके लाखों फैंस ने उनके लिए भर-भर कर बधाईयां भेजी हैं। हिमेश रेशमिया का जन्म 23 जुलाई 1973 को दिग्गज गुजराती म्यूजिक डायरेक्टर विपिन रेशमिया के घर हुआ था। हिमेश ने कई फिल्मों में बतौर सिंगर, लिरिसिस्ट, म्यूजिक कंपोजर अपना जलवा बिखेरा है।

और पढ़िए –  विक्की कौशल ने यूं जताया फैंस का आभार, पिता श्याम कौशल ने कही ये बात

मगर आज हिमेश अपने इस खास दिन पर फैंस के लिए ही तोहफा लेकर आए हैं। दरअसल सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में हिमेश ने लिखा, वो अगले 6 महीनों में 6 गाने रिलीज करेंगे। इस बारे में बाकी डिटेल्स की घोषणा वो जल्द करेंगे। इसके आगे उन्होंने अपने पिछले एल्बम ‘आपका सुरूर’ की सफलता के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद भी दिया। अब तक इस एल्बम के चार गाने रिलीज हुए हैं। हिमेश इसका अगला गाना भी जल्द लाएंगे। हिमेश ने बताया कि इस एल्बम को यूट्यूब पर अब तक 150 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। आगे हिमेश ने लिखा, पिछले एक साल में उनके म्यूजिक एल्बम ‘हिमेश रेशमिया मेलोडीज’ ने 67 ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं। इन गानों को यूट्यूब पर करीब 300 करोड़ व्यूज मिले हैं।

बता दें कि हिमेश के लेटेस्ट गाने अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ से हैं। हिमेश के इन गानों को इरशाद कामिल ने लिखा है। फिल्म के गाने ‘डन कर दो’, ‘कंगन रूबी’ और ‘तेरे साथ हूं मैं’ यूट्यूब पर जारी हो चुके हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। हिमेश ने साल 2007 में फिल्म ‘आप का सुरूर’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था। वहीं, हिमेश ने साल 1988 में ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से बतौर म्यूजिक डायरेक्टर करियर शुरू किया था।

और पढ़िए –  बी-टाउन के इन सेलेब्स ने नीरज पर बरसाया प्यार, देखें

फैंस को बता दें कि हिमेश ने 120 से अधिक गानों को कंपोज किया है और 800 से ज्यादा गाने गाए हैं। अब हिमेश रेशमिया की नेटवर्थ की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर करीब 75 करोड़ के मालिक हैं। 2021 में उनकी नेट वर्थ 10 मिलियन डॉलर बताई गई थी। कहा जाता है कि एक महीने में हिमेश 50 लाख से अधिका कमाते हैं और साल भर में उनकी आमदनी 6 करोड़ रुपये से ज़्यादा होती है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts